सोनबरसा में चौकीदार पुत्र की हत्या मामले में वांछित को नेपाल के सर्लाही जिला मुख्यालय के मलंगवा में बुधवार की देर शाम गोली मार हत्या कर दी इंदल महतो कन्हौली थाना क्षेत्र के विशनपुर आधार निवासी महेश महतो उर्फ बंडावा का पुत्र है। इसकी जानकारी सर्लाही जिला प्रहरी कार्यालय से दी ने गई है।

मलंगवा के नगरपालिका-9 कृष्णामती कम्पाउंड पूर्व रिंग रोड स समीप अज्ञात हमलावारों द्वारा इंदल को गोली मार दी गई, जिसे इलाज के लिए मलंगवा स्थित प्रादेशिक अस्पताल में भर्ती कराया गया था। . इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई। मृतक की पत्नी सीमा कुमारी पूर्व पंचायत समिति सदस्य है। घटना के संबंध में प्रहरी कार्यालय डीएसपी माधव प्रसाद बुढाथोकी ने बताया कि जांच की जा रही है। मृतक भारतीय है।

घटना की सूचना पर मृतक की पत्नी और परिजन नेपाल के लिए निकल गए हैं। मृतक के सोनबरसा व कन्हौली थाना में कई दश संगीन अपराधों का फरारी है। इसकी विश् पुलिस वर्षों से खोज में लगी थी।

को इंदल महतो के छोटे भाई इंद्रजीत बी महतो का भी आपराधिक इतिहास के था। जिसे चार साल पूर्व अररिया ले चौक पर दिनदहाड़े अपराधियों ने में गोली मारकर हत्या कर दी थी। हाल श ही में एक वर्ष पूर्व बेला गांव में विष्णुपुर आधार गांव निवासी होम इ गार्ड में प्रतिनियुक्त जवान शिवजी न महतो के पुत्र सुरेंद्र महतो को गोली नि मार दी थी। इसमें इंदल महतो भी प्र हत्या का आरोपी था।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply