सीतामढ़ी के डुमरा थाना क्षेत्र बछारपुर में भाजपा युवा मोर्चा के प्रवक्ता नवीन कुमार कुशवाहा के घर हुई डकैती कांड का खुलासा रविवार को कर लिया गया है।

प्रशिक्षु डीएसपी सोनाली कुमारी के नेतृत्व में गठित पुलिस की विशेष टीम ने शनिवार की रात अलग-अलग जगहों पर छापेमारी कर छह अपराधियों को गिरफ्तार किया है।

गिरफ्तार अपराधियों के पास से डकैती के दौरान लूटे गए लैपटॉप व सोने-चांदी के जेवरात भी बरामद किया गया है। 22 नवंबर को पुलिस टीम ने स्वान रस्ता की निशानदेही पर है युगल किशोर शरण को हिरासत में लिया था जिसके बाद पूरे गिरोह का खुलासा हुआ।

गिरफ्तार अपराधियों में थाना क्षेत्र के बछारपुर गांव निवासी गणेश शाह के पुत्र युगल किशोर शरण के अलावा गांव के ही अवधेश भगत सिंह के पुत्र राजू कुमार, आजमगढ़ गांव निवासी सुरेंद्र पांडे के पुत्र अवनीश पांडे, राम प्रवेश सिंह के पुत्र रणधीर सिंह, राम जतन सिंह के पुत्र गोविंद सिंह तथा धोबौली गांव निवासी रामवृक्ष साह के पुत्र नरेश शाह शामिल है।

आपको बता दें कि 21 नवंबर की रात 15 से 20 की संख्या में सशस्त्र डकैतों ने भाजपा युवा मोर्चा जिला प्रवक्ता के घर धावा बोलकर नगदी, सोने व चांदी के जेवरात मोबाइल समेत लगभग 6.4 लाख रुपये के मूल्य की संपत्ति लूट ली थी। इस संबंध में गृह स्वामी रमेश भगत के आवेदन पर डुमरा थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई थी।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply