सीतामढ़ी महोत्सव के पहले दिन उद्घाटन सत्र के दौरान विधायक और सांसद ने अलग-अलग नारे लगाए जो चर्चा का विषय बन गया। पहले विधायक ने ‘जय श्री राम’ और फिर सांसद ने ‘जय सिया राम’ का नारा लगाया।

मंगलवार की देर शाम उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए नगर विधायक मिथिलेश कुमार ने माता सीता के जीवन का चरितार्थ करते उनके संघर्ष और बलिदान को याद किया। अपने संबोधन के अंत में उन्होंने ‘भारत माता की जय’, ‘जय श्री राम’ और ‘हर हर महादेव’ के नारे लगाए।

इसके बाद सांसद सुनील कुमार पिंटू ने अपने संबोधन में सीतामढ़ी के विकास को लेकर बातें रखीं। डिप्टी सीएम के सामने उन्होंने पटना में जिले के विकास को लेकर विशेष बैठक बुलाने का आग्रह किया। लंबित परियोजनाओं को धरातल पर उतारने के लिए अनुरोध किया।

संबोधन के अंत में उन्होंने इशारों इशारों में बिना नाम लिए भाजपा विधायक पर तंज कसा। उन्होंने कहा कि हमें ‘जय श्री राम’ किनारे का उद्घोष नहीं करना है। हमें ‘जय सियाराम’ का नारा लगाना है। उन्होंने पीएम मोदी का नाम लेते हुए कहा कि प्रधानमंत्री भी ‘जय सियाराम’ कहते हैं।

इन सब को डिप्टी सीएम तारकेश्वर प्रसाद मंच पर बैठकर सुनते रहे। अपने विधायक और अपने सांसद के नारे को जनता सराहती रही। आम जन ने दोनों के नारे में उद्घोष किया। यह प्रकरण शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply