सीतामढ़ी जिले के बैरगनिया नगर परिषद में अवैध रूप से पार्किंग के नाम पर रुपए वसूलने का खेल जारी है। ऑन कैमरा नगर परिषद का कर्मी सड़क पर चल रहे वाहन को रोककर पार्किंग का शुल्क वसूलता नजर आया।

दरअसल, रीगा के पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना बीती रात क्षेत्र भ्रमण पर गए थे। इस दौरान विधायक को पार्किंग के नाम पर अवैध वसूली की शिकायत मिली. इसके बाद उन्होंने अपनी गाड़ी से पार्टी का झंडा हटा लिया और पार्किंग के नाम पर शुल्क वसूल रहे स्थान पर गए.

पूर्व विधायक के पहुंचते ही दो-तीन लोगों ने गाड़ी रुकवा लिया और पार्किंग का रसीद काटने लगे. इस पर पूर्व विधायक आग बबूला हो गए और कर्मी से चालान काटने के बारे में पूछताछ की. विधायक ने अवैध वसूली कर रहे युवक से चालान बुक भी छीन लिया और आगे से किसी का चला नहीं करने की हिदायत दी.

पूर्व विधायक अमित कुमार टुन्ना ने बताया कि उनके विधायक कार्यकाल में भी इस तरह की शिकायत आई थी. उन्होंने विधानसभा में सवाल उठाया था लेकिन सरकार के स्तर पर कोई पहल नहीं हुई. उन्होंने कहा कि प्रशासन के अधिकारी मिलकर अवैध वसूली कर रहे हैं. अगर यह बंद नहीं हुआ तो बैरगनिया नगर परिषद में आंदोलन चलाया जाएगा.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply