कभी-कभी आप कुछ ऐसी घटना देख या सुन लेते हैं, जिस पर यकीन करना मुश्किल होता है. आपने भी अब तक अपने दोस्तों और रिश्तेदारों या दादा-दादी से कई डरावने या फिर यूं कहिये कि दिल दहला देने वाले किस्से सुने होंगे. फिल्मों में भी भूतों को या सुपरनेचुरल शक्तियों को बहुत ही बेहतरीन तरीके से दिखाया जाता है. जल्द ही कार्तिक आर्यन की फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ रिलीज हो रही है, जिसे देखने के लिए फैन्स अभी से एक्साइटेड हैं. लेकिन उससे पहले हम आपके लिए एक वीडियो लेकर आए हैं, जिसे देखने के बाद यकीनन आपकी रूह कांप जाएगी.


इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि चंद गाड़ियों के बीच एक स्कूटर खड़ा है. कुछ सेकंड बाद स्कूटर अपने आप ही चलने लगता है. हैरान करने वाली बात यह है कि स्कूटर को कोई चला नहीं रहा. स्कूटर बिना किसी ड्राइवर के अपने आप चलने लगता है. यह मंजर वाकई दिल दहला देने वाला है. इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने इस पर अलग-अलग रिएक्शन देने शुरू कर दिए हैं. ज्यादातर लोग हैरान हैं कि आखिर यह कैसे पॉसिबल है, तो अधिकतर लोग इसे एक ट्रिक बता रहे हैं.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘अब लोग इसे पैरानार्मल एक्टिविटी कहेंगे’. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, “इसका कोई जरूर रिमोट कंट्रोल होगा’. वहीं एक और लिखते हैं, ‘परफेक्ट पार्किंग’. इस तरह के ढेरों अलग-अलग रिएक्शन इस वीडियो पर आ रहे हैं.

Leave a Reply