सीतामढ़ी शहर के रिंग बांध स्थित गायत्री मैरेज हाल में नारायण ट्यूटोरियल के तत्वाधान में “शिक्षक सम्मान समारोह” का आयोजन हुआ। गोपाल नारायण सिंह यूनिवर्सिटी सासाराम द्वारा टॉप रैंकर्स में स्थान बनाने वाले छात्र-छात्राओं और शिक्षकों को सम्मानित किया गया।

इस अवसर पर नारायण ट्यूटोरियल के बैनर तले ईएसपीएन ग्रुप द्वारा सीतामढ़ी शहर के विभिन्न संस्थानों के शिक्षाविदों को सम्मानित कर कोरोना काल में बैकफुट पर आए एकेडमिक सेक्टर का मनोबल बढ़ाने का जो प्रयास किया यह सम्मान उसी प्रयास के लिए दिया गया।

संबोधन के क्रम में सम्मानित किए गए शिक्षाविदों ने इस प्रयास के लिए नारायण ट्यूटोरियल के प्रबंध निदेशक गोविंद नारायण सिंह और प्रबंध निदेशक मैनेजमेंट गुरु अमरेंद्र सर को धन्यवाद दिया। मुख्य सम्मान समारोह कार्यक्रम में
(ESPN – RSN Talent Search NARAYAN TUTORIALS) के वक्ताओं में प्रमोद कुमार, शेखर सर, रणधीर कपूर, इं. राजेश कुमार, मनीष सिंह एवं कृष्ण कुन्दन सिंह ने संबोधित किया।

सम्मान समारोह 3 चक्रों में किया गया जिसमें पहले चक्र में “शिक्षक” दूसरे चक्र में “अभिभावक” एवं तीसरे चक्र में “छात्रों” को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर प्रशस्ति पत्र और मोमेंटो भेंटकर उनका हौसला बढ़ाया गया। सम्मान पाकर शिक्षक छात्रों और अभिभावकों के चेहरे पर खुशी का माहौल था और उनके चेहरे खिल उठे।

अपने अलग-अलग संबोधन में वक्ताओं ने कहा कि सफलता का कोई शार्टकट नहीं होता है। सफलता के लिए कड़ी मेहनत करनी पड़ती है। किसी भी लक्ष्य को हासिल करने के लिए हमेशा प्रयासरत रहें जब तक सफलता प्राप्त न हो जाए ।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply