इस वक्त की बड़ी खबर सीतामढ़ी से आ रही है जहां मंडल कारा में बंद विचाराधीन कैदी की मौत हो गई है. बताया जा रहा है कि कैदी की तबीयत ठीक नहीं थी, उसका इलाज जेल चिकित्सकों द्वारा चल रहा था लेकिन शनिवार की रात स्थिति बिगड़ने पर सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान परिहार थाना क्षेत्र के सिसवा गांव निवासी स्व. गणेश राय के 40 वर्षीय पुत्र जितेंद्र राय के रूप में हुई है। वह पिछले 6 महीने से मंडल कारा में बंद था। जेल प्रशासन की मानें तो दो महीने से जितेंद्र की तबीयत ठीक नहीं थी।

परिजनों के मुताबिक जितेंद्र की पिता की हत्या 2015 में गांव के कुछ लोगों द्वारा कर दी गई थी। इस मामले में आरोपी पक्ष द्वारा समझौता के लिए दबाव बनाया गया। नहीं मानने पर गांव की एक महिला के द्वारा बलात्कार का मामला दर्ज कराया गया था जिस मामले में जितेंद्र पिछले 6 महीने से जेल में बंद था।

सूचना मिलने पर मृतक के परिजन सदर अस्पताल पहुंचे। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। इधर, जेल प्रशासन की सूचना पर सदर एसडीएम राकेश कुमार सदर अस्पताल पहुंचे हैं। उनकी निगरानी में वैधानिक कार्रवाई की गई है। शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply