भारत के साथ दुनिया के कई देशों में कल यानी गुरुवार को दिवाली का त्योहार खूब धूमधाम से मनाया गया. नेता से लेकर अभिनेता तक सबने महापर्व की शुभकामनाएं दीं. आम लोगों ने भी एक-दूसरे को मिठाईंयां खिलाकर त्योहार की मिठास को बढ़ाया तो कहीं पटाखे-फुलझड़ियां जलाकर खूब मस्ती की गई. इस दिन बड़ी तादाद में लोगों ने मजेदार ढंग से त्योहार मनाते हुए वीडियो शूट किए जिन्हें सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया गया. इनमें कई मजेदार वीडियो तो आते ही छा गए. इस समय एक ऐसा ही वीडियो हर तरफ छाया हुआ है. वीडियो एक शख्स से जुड़ा है जो ऐसे अंदाज में त्योहार मनाते हुए नजर आया देखकर हंसी रोकना मुश्किल हो जाएगा.

वायरल हो रहे चंद सेकंड के वीडियो में देख सकते हैं कि सड़क पर लोग पटाखे, फुलझड़ियां जलाकर मजे कर रहे हैं. मगर इस बीच एक शख्स के गजब स्टाइल ने सबका ध्यान खींचा. आप देख सकते हैं कि हेलमेट पहने एक शख्स घर के बाहर पहुंचा और सिर पर चकरी वाला पटाखा फिट कर लिया.

देख सकते हैं कि इसके बाद चकरी में आग लगा दी गई और फिर फ्रेम में जो कुछ नजर आया बड़ा मजेदार है. चकरी में आग लगते ही शख्स यहां वहां चलने लगा और आखिर में जमीन पर लेट गया. इसके बाद कुछ सेकंड के लिए शख्स का सिर किसी आग के गोले में तब्दील हो गया. वीडियो में ये सब देखना खूब मजेदार लगता है कि मगर इससे शख्स को नुकसान भी पहुंच सकता था.

Leave a Reply