बिहार पंचायत के चुनाव के आठवें चरण के तहत सुप्पी प्रखण्ड में 151 मतदान केंद्रों पर वोटिंग जारी है। इस दौरान सुबह 7 बजे से लोग वोट डाल रहे है। इस दौरान मतदान केंद्र संख्या 22 पर पीठासीन अधिकारी को मिर्गी का दौरा पड़ गया है।

सुप्पो प्रखण्ड क्षेत्र के ग्राम कचहरी मनियारी में पंचायत भवन में पीठासीन अधिकारी नीरज कुमार को मिर्गी का दौड़ा पड़ गया। इस दौरान मतदान केंद्र पर अफरातफरी का मौहाल हो गया। मौके पर मौजूद कर्मियों ने तुरंत स्वास्थ्य विभाग को इसकी सूचना दी।

जानकारी मिलते ही स्वास्थ्य विभाग की टीम मतदान केंद्र पर पहुंची। चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार किया जिसके बाद पीठासीन अधिकारी की तबियत ठीक है। बताते चलें कि सुप्पी प्रखण्ड में 151 मतदान केंद्रों पर वोटिंग हो रही है। सभी केंद्रों पर सुरक्षा के पुख्ता के इंतजार किया गया है।

बताते चलें कि सीतामढ़ी जिले में आठवें चरण के तहत रीगा एवं सुप्पी प्रखंड में मतदान जारी है। इस दौरान पूरे इलाके में धारा 144 लागू है। डीएम-एसपी अलग-अलग मतदान केंद्रों का जायजा ले रहे हैं। मतदान शांतिपूर्वक चल रहा है। अब तक कहीं से भी अप्रिय घटना की सूचना प्राप्त नहीं हुई है।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Leave a Reply