जीजा-साली का रिश्‍ता बहुत नाजुक होता है। ऐसे ही एक रिश्‍ते में मामला कानून के दरवाजे तक पहुंच गया है। मामला ऐसा है साली पर नजर पड़ने के बाद जीजा की नीयत बदल गई। उसने पत्‍नी को घर से निकाल दिया और उसकी छोटी बहन को लेकर फरार हो गया। इस बाबत लड़की की मां ने अपने दामाद सराय ओपी क्षेत्र के मृत्‍युंजय मिश्रा के खिलाफ एसपी को आवेदन दिया है।

आरक्षी अधीक्षक को दिए आवेदन में महिला ने कहा है कि उनकी बड़ी बेटी की शादी सराय ओपी क्षेत्र के मृत्‍युंजय मिश्रा से की थी। लेकिन उसके साथ दामाद हमेशा बुरा बर्ताव करता था। आखिरकार उनकी बड़ी बेटी को मारपीट कर घर से निकाल दिया गया। इसके बाद वह उनकी छोटी नाबालिग पुत्री से शादी कर रहा है। महिला ने बताया है कि चार मई को दवा लाने दनियालपुर गई थी। इसी दौरान दोपहर में दामाद आया और उनकी पुत्री का अपहरण कर लिया। इस संबंध में जब जीबी नगर एवं महिला थाने में जाकर सूचना दी तो वहां से मुझे डांट-फटकार कर भगा दिया गया। थक-हारकर वह एसपी कार्यालय में आवेदन दे रही है। महिला ने एसपी से पुत्री की बरामदगी और दामाद पर कार्रवाई की मांग की है।

फर्जी फेसबुक अकाउंट बनाकर ठगी का प्रयास

सिसवन (सिवान) : जिला परिषद क्षेत्र संख्या 26 के सदस्य सह सिसवन के जगदीशपुर गांव निवासी ब्रजेश कुमार सिंह का फर्जी फेसबुक अकाउंट बना कर साइबर ठगों ने उनके फेसबुक मित्रों को संदेश भेज रुपयों की मांग की है। इसकी जानकारी स्वयं जिप सदस्य ब्रजेश सिंह ने शनिवार को दी। इसकी सूचना स्थानीय पुलिस को दे दी गई है। उन्होंने कहा कि मेरे नाम से फर्जी प्रोफाइल बनाकर साइबर ठगों द्वारा लोगों से रुपये की मांग की जा रही है। मैंने देखा कि मेरी आइडी में मौजूद कुछ तस्वीरों को एक फर्जी एकाउंट में लगा दिया गया है। इसके बाद लोगों को मैसेज भेजकर रुपये मांगे गए हैं।

Leave a Reply