कहते हैं जोड़‍ियां ऊपर से बनकर आती हैं। लेकिन कई बार कुछ शादियां ऐसी होती हैं, जो सुर्खियां बटोर जाती हैं। ऐसी ही एक शादी चर्चे में है।

एक महिला ने अपने पति को तलाक देने के बाद सौतेले ससुर से शादी रचा ली। दोनों की उम्र में करीब 30 साल का फासला है, लेकिन उसका कहना है कि यह उन दोनों के रिश्‍तो को प्रभावित नहीं करता। आज दोनों अपने रिलेशन को लेकर बहुत खुश हैं। दोनों एक बच्‍चे के माता-पिता भी हैं।

इस महिला का नाम एरिका क्विगल (31) है, जिसने अपने से में 29 साल बड़े जेफ (60) से शादी की है। उसका कहना है कि वह जेफ से तभी मिली थी, जब उसकी उम्र 16 साल की थी। उस समय जेफ की सौतेली बेटी से उसकी दोस्‍ती थी।

इसी दौरान जेफ के सौतेले बेटे जस्टिन से उसकी मुलाकात हुई और दोनों ने शादी का फैसला किया। एरिका का कहना है कि तब तक उसे जेफ के प्रति अपनी फील‍िंग्‍स का एहसास नहीं था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, एरिका ने कुछ ही साल बाद पति जस्टिन के साथ अपना रिश्‍ता खत्‍म कर लिया था। हालांकि दोनों एक बच्‍चे के माता-पिता थे, लेकिन उन्‍होंने तलाक का फैसला किया।

इसके बाद उसने सौतेले ससुर जेफ के साथ वक्‍त बिताना शुरू किया। उन्‍हें एक-दूसरे के लिए अपनी भावनाओं का एहसास था, जिसे उन्‍होंने कबूल किया और साल 2018 में उन्‍होंने आखिरकार शादी कर ली। उनकी एक संतान भी है।

एरिका के मुताबिक, ‘हमारा रिश्ता अब सही है। जेफ युवा आत्मा हैं और मैं पुरानी आत्मा हूं। जब मैं यह बात उनसे कहती हूं तो वह हंसते हैं। लेकिन यह सब हमारे रिश्‍ते में काम कर जाता है।’

एरिका के मुताबिक उनका पूर्व पति जस्टिन एक समझदार शख्‍स था। उनका यह भी कहना है कि अब वे अपने जीवन में आगे बढ़ चले हैं और किसी भी तरह की कड़वाहट मन में नहीं है। जस्टिन के साथ वह बेटे की कस्‍टी शेयर करती हैं।

Leave a Reply