जानकी नवमी के मौके पर बिहार के सीतामढ़ी में 3 दिवसीय जानकी प्राकट्य दिवस मनाया गया। इस महोत्सव के अंतिम दिन पद्म विभूषण तथा बॉलीवुड के लोकप्रिय गायक उदित नारायण पहुंचे।

जहां उनको सुनने हजारों की संख्या में लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी। वहीं, देर रात तक उदित नारायण ने भी अपने हिट सांग्स पर लोगों को बांधे रखा। हर आम तथा विशेष व्यक्ति गायक के गानों पर नाचता दिखाई दिया। जिले के आला अधिकारीयों के साथ उनकी पत्नियां भी इस समारोह में स्टेज पर चढ़कर नाचती रहीं।

वही माता सीता की प्राकट्य स्थली पुनौरा धाम में आयोजित इस समारोह में बृहस्पतिवार से शुक्रवार देर रात एक बजे तक गानों का सिलसिला चलता रहा। ‘पापा बोलते हैं बड़ा नाम करेगा…’ से ‘पहला नशा…’ तथा ‘तू चीज बड़ी है मस्त-मस्त…’ सहित ‘खइके पान बनारस वाला…’ पर भी लोगों ने भरपूर लुत्फ उठाया।

यहां देखिये पूरा वीडियो

इस के चलते जिले के आला अफसरों ने भी समारोह का भरपूर आनंद लिया। जिले के कलेक्टर मनेस कुमार मीणा सहित एसपी हरकिशोर राय की पत्नी तो स्टेज पर पहुंचकर स्वयं को उदित नारायण तथा उनकी गायिका पत्नी दीपा नारायण झा के साथ थिरकने से नहीं रोक सकीं।

वही अपने संबोधन में पद्म विभूषण उदित नारायण ने कहा कि वह भले ही सीतामढ़ी पहली बार आए हों, मगर इसी मिट्टी के हैं। उन्होंने कहा कि माता सीता की मिथिला नगरिया से निकल कर यहां के लोग पुरे विश्व में नाम कर रहे हैं। इतना ही नहीं, गायक उदित नारायण ने कहा कि आपका प्यार मिलता रहे तो ये सिलसिला क़यामत से क़यामत तक चलता रहेगा।

Team.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply