सीतामढ़ी के पुनौरा थाना क्षेत्र में चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और लाखों का सामान चोरी कर ली. इस दौरान चोरों ने घर में रखे सामानों को भी क्षतिग्रस्त कर दिया.

भागने के क्रम में ग्रामीणों ने चोरी के सामान के साथ चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और उसकी जमकर पिटाई कर दी. इस दौरान चोर को पकड़ने आये पुलिस को भी ग्रामीणों ने बंधक बना लिया.

जानकारी के मुताबिक बीती रात पुनौरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार गांव में एक चोर ने राम इकबाल राय के घर में चोरी की घटना को अंजाम दिया और लाखों रुपए का सामान चोरी हो गया.

इसके साथ में बेशकीमती सामानों को क्षतिग्रस्त कर दिया. सुबह 4 बजे ग्रामीणों ने चोर को रंगे हाथों पकड़ लिया और जमकर धुनाई कर दी.

चोरी की घटना को लेकर राम इकबाल के भतीजे और गृह रक्षक संघ के अध्यक्ष उमेश राय ने कहा कि चोर को बंधक बनाया गया और इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी गई. थाना मौके पर पहुंची तो ग्रामीणों ने पुलिस का विरोध किया और पुलिस को भी बंधक बना लिया.

हालांकि, अध्यक्ष उमेश राय के पहल पर बाद में पुलिस को बंधक से मुक्त कराया गया और चोर को भी पुलिस के हवाले कर दिया गया. गिरफ्तार चोर की पहचान पुनौरा थाना क्षेत्र के बड़ी बाजार गांव निवासी शंकर राय के पुत्र गोलू कुमार के रूप में की गई.

मामले को लेकर दारोगा रामजी राय ने कहा कि चोरी की सामान के साथ चोर को गिरफ्तार किया गया है. चोर के खिलाफ सख्त से सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी. दरोगा ने कहा कि चोरी की घटना को लेकर चोर से भी पूछताछ की जाएगी

Leave a Reply