सीतामढ़ी नगर निगम के गठन के बाद चुनाव को लेकर शहर में गहमागहमी कायम है। नुक्कड़ पर चाय की दुकान से लेकर चौराहे के पान की दुकान तक पर चुनाव की चर्चा आम है। कौन प्रत्याशी मैदान में होगा और किसे जीत हासिल होगी, वोटर अभी से मूल्यांकन में जुट गए है।

नगर निगम में मेयर पद पर जिला परिषद के पूर्व उपाध्यक्ष सह जदयू नेता देवेंद्र साह ने चुनाव लड़ने का ऐलान कर दिया है। यह जानकारी उन्होंने सीतामढ़ी लाइव के साथ साझा की है। उनके इस ऐलान के बाद शहर के कई उम्मीदवारों में खलबली मच गई है तो उनके समर्थकों में उत्साह है।

सीतामढ़ी लाइव से बातचीत के दौरान देवेंद्र साह ने कहा कि जनता का उन्हें भरपूर समर्थन मिलता रहा है। इस बार भी उन्हें जनता का समर्थन मिलने की पूरी उम्मीद है। उन्होंने अपने राजनीतिक विरोधियों पर हमला बोलते हुए कहा कि जनता को हवा-हवाई नेताओं और उम्मीदवारों से सावधान रहना चाहिए।

वही, निर्वाचन विभाग के सूत्रों की माने तो नगर निकाय चुनाव सितंबर महीने तक होने की उम्मीद है। चंद महीने की मोहलत के कारण कोई भी उम्मीदवार अपनी दावेदारी से पीछे नहीं हटना चाहते हैं। नगर निगम के चुनाव से संबंधित सभी गतिविधियां सीतामढ़ी लाइव पर आपको एक्सक्लुसिव मिलती रहेंगी।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Leave a Reply