Site icon SITAMARHI LIVE

सोनू सूद बिहार के इस शहर में खोलेंगे स्कूल, प्रतिभावान अनाथ बच्चों को मिलेगा नामांकन

बॉलीवुड एक्टर और कोरोनाकाल में जरूरतमंद लोगों के मसीहा बने सोनू सूद एक बार फिर चर्चा में हैं. सोनू बहुत जल्द बिहार के उन प्रतिभावान अनाथ बच्चों के लिए स्कूल खोलने वाले हैं, जिन्हें गरीबी की वजह से पढ़ने का मौका नहीं मिला.

इसके लिए हाल ही में एक्टर ने कटिहार के एक इंजीनियर से मुलाकात की है. कटिहार के इस इंजीनियर ने अपनी नौकरी छोड़कर अनाथ बच्चों के लिए एक स्कूल खोल रखा है. सोनू सूद अब इस स्कूल को भवन और अन्य आधुनिक सुविधा उपलब्ध करायेंगे.

बताया जाता है कि सोनू ने इसी साल फरवरी में 27 साल के इंजीनियर बीरेंद्र कुमार महतो के बारे में सुना था. जिन्होंने नौकरी छोड़कर अनाथ बच्चों के लिए एक स्कूल खोला और उसका नाम सोनू सूद के नाम पर रखा. इस स्कूल में अभी 110 बच्चों को फ्री में शिक्षा और भोजन मिलता हैं.

इस स्कूल के संबंध में जानकारी मिलते ही सोनू सूद ने बीरेंद्र से मुलाकात की और स्कूल की नयी बिल्डिंग के लिए काम शुरू करवा दिया. सभी बच्चों को जल्द से जल्द रहने और भोजन की सुविधा उपलब्ध कराने का काम किया जायेगा. इस परियोजना के बारे में जानकारी देते हुए सोनू ने मीडिया से कहा कि शिक्षा तक पहुंच बढ़ाना गरीबी से निपटने के सबसे अच्छा तरीक है.

हमारा उद्देश्य इन बच्चों को शिक्षित करना है, ताकि उनके पास नौकरी के बेहतर अवसर हों. अभी भी सोनू सूद देश भर में करीब दस हजार छात्रों को शिक्षा प्राप्त करने में विभिन्न प्रकार से मदद कर रहे हैं. वर्कफ्रंट पर जानकारी देते हुए सोनू सूद ने कहा कि वो बहुत जल्द फिल्म ‘फतेह’ में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस भी होंगी.

INPUT : PRABHAT KHABAR

Exit mobile version