Site icon SITAMARHI LIVE

स्टूडेंट ने आंसर शीट में लगा दी रिश्वत, फिर टीचर ने जो किया देखते रह जाएंगे | देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर इंस्टाग्राम हो या एक्स या फिर फेसबुक हो इन प्लेटफॉर्म पर रोजाना भारी तादाद में वीडियो अपलोड किए जाते हैं. इनमें कुछ वीडियो नॉर्मल होते हैं तो कुछ ऐसे होते हैं, जो सबका दिमाग घुमा देने की क्षमता रखते हैं.अभी ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जो आंसर शीट से जुड़ा हुआ है.

इसमें बच्चे ने प्रश्नों का जवाब तो नहीं लिखा मगर ऐसी चीड लिख दी जिसे पढ़कर टीचर भी सकते में आ गए. बच्चे की यह हरकत सोशल मीडिया पर भी अब वायरल हो गई है. इसे देखकर कोई भी रिएक्शन देने से खुद को रोक नहीं पा रहा है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह एक टीचर परीक्षा की कॉपी को जांच रहे हैं और आंसर के आधार पर नंबर दे रहे हैं. एकाएक उनके सामने ऐसी कॉपी आ गई जिसे देख उन्होंने भी अपना माथा पकड़ लिया. ये आंसर शीट मैथ्स की परीक्षा से जुड़ी दिखाई दे रही है.

इसमें बच्चे ने किसी भी सवाल का सीधा-सीधा जवाब नहीं लिखा है. उल्टा उसने सिर्फ प्रश्न को ही दोबारा लिख दिया है. अगले पनेने पर उसने लिखा था, ‘चल मेरी कॉपी गुरू के पास. इच्छा होगी तो करेंगे पास.’ इतना ही नहीं लड़के ने उस पन्ने पर 200 को नोट भी लगा रखा था.

टीचर की नजर जैसे ही बच्चे की इस हरकत पर पड़ी वो सुन्न रह गए. उन्होंने तुरंत उसे जीरो नंबर दे दिया. टीचर और स्टूडेंट से जुड़ा यह वीडियो अलग-अलग प्लेटफॉर्म पर वायरल होने लगा है. इसे quicshorts नाम के इंस्टाग्राम एकाउंट पर भी अपलोड किया गया है. लाखों की संख्या में वीडियो को लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं.

INPUT : INDIA.COM

Exit mobile version