Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी : पिस्टल के साथ फोटो खिंचाना युवती को पड़ा महंगा, सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो पुलिस ने सलाखों के पीछे पहुंचाया

हथियार के साथ सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करने का मामला परवान चढ़ रहा है। पिस्टल के साथ युवती की प्रसारित होती फोटो उसके गले की फांस बन गई। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है। हालांकि, उसको जेल नहीं हो रही है।

नगर थानाध्यक्ष विनय प्रताप सिंह ने बताया कि युवती को थाने से जमानत मिल जाएगी। उसके खिलाफ जेल जाने जैसी कोई भी धारा नहीं लगी है। इस मामले में एफआईआर दर्ज कर ली गई है। युवती के पास से हथियार भी बरामद नहीं हुआ है। एक माह पूर्व सोशल मीडिया पर उसकी यह तस्वीर प्रसारित हो रही थी। उस तस्वीर में पिस्टल लेकर युवती देखी जा रही है।

इस घटना के बाद हरकत में आई पुलिस ने उस फोटो के आधार पर जांच प्रारंभ की। वह सीतामढ़ी जिला के कोट बाजार की रहने वाली है। नगर थाना पुलिस का कहना है कि महसौल रेलवे गुमटी के पास से किराये के मकान से उसे हिरासत में लिया गया है।

पूछताछ के क्रम में उसने बताया कि तकरीबन एक माह पूर्व एक कार्यक्रम में नाचने के क्रम में तीन अलग-अलग युवकों ने हाथ में पिस्टल थमाकर फोटो खिंचवा दी। उन तीनों लड़कों की पहचान कन्हौली थाना क्षेत्र के अररिया निवासी आशिक, कांटा चौक निवासी राजू कुमार व रीतेश कुमार के रूप में हुई है।

युवती के मुताबिक, आशिक नाम का युवक भी गिरफ्तार कर लिया गया है। राजू के बारे में कहा जा रहा है कि पिछले माह उसका देहांत हो चुका है। पुलिस का कहना है कि आगे जांच चल रही है।

INPUT : JAGRAN

Exit mobile version