Site icon SITAMARHI LIVE

शादी करने जा रहे दूल्हे की कार में बीच सड़क पर लगी आग, Burning Car देख भागे बाराती

खबर बेतिया के मझौलिया से है जहां अहवरशेख त्तिवारी टोला स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय के निकट मुख्य सड़क पर बारात जा रहे दूल्हे की मारुति पेट्रोल कार अचानक ही धू धू कर जलने लगी. मौके पर अफरा तफरी मच गई और लोग दूल्हे को बचाने की जद्दोजहद में लग गए. चालक ने अपने सूझ बूझ का परिचय देते हुए दूल्हा और उसके परिजनों को गाड़ी से उतार दिया. ड्राइवर की तत्परता के कारण दूल्हा बाल-बाल बच गया. जान की क्षति तो नहीं हुई ,लेकिन कार पूरी तरह जल कर नष्ट हो गयी.

सूचना पर तत्काल जगदीशपुर के थानाध्यक्ष राजू मिश्रा पहुंचे और स्थिति को नियंत्रित किया. पक्की सड़क के बीचोबीच बर्निंग कार को देखने के लिए बड़ी भीड़ आ गई. पास के तिवारी मार्किट में अफरा तफरी का माहौल हो गया. बताया गया कि जब कार जल रही थी तो जोर से चिंगारी उड़ रही थी. साथ ही चटकने की आवाजें भी आ रही थीं. नतीजतन जगदिशपुर और मझौलिया पथ पर वाहनों की कतार लग गयी.

जगदीशपुर के थानाध्यक्ष राजू मिश्र ने बताया कि स्थिति नियंत्रण में कर लिया गया. बता दें कि बारात पूर्वी चंपारण के सटहा से मझौलिया के बैठानिया गांव जा रही थी. बहरहाल विवाह जैसे शुभ कार्य के लिए निकले लोगों ने इस बड़े हादसे में किसी के जान नहीं जाने को लेकर राहत की सांस ली. हालांकि, बारात में दूल्हे की गाड़ी में आग लगने की घटना को लेकर तरह-तरह की चर्चा करने लगे.

Exit mobile version