Site icon SITAMARHI LIVE

चोरी के आरोपी से भीड़ की क्रूरता, घंटों तक पीटा, थूक चटवाई, प्राइवेट पार्ट को एसिड से जलाने की कोशिश

बेगूसराय से एक हृदय विदारक घटना सामने आई है. यहां भीड़ ने साइकिल चोरी को आरोपी को पहले पीटा, उससे थूक चटवाई और इससे भी जी नहीं भरा तो कपड़े उतार कर प्राइवेट पार्ट में एसिड डालने की कोशिश की. भीड़ के इस क्रूर चेहरे वाले कारनामे की चर्चा इलाके से लेकर सोशल मीडिया पर है. इस घटना का वीडियो भी वायरल है. इस संबंध में एसपी योगेंद्र कुमार ने बताया कि मीडिया के माध्यम से यह जानकारी मिली है कि एक साइकिल चोरी के आरोप में लोगों द्वारा पिटाई की गई है. फिलहाल नगर थाना अध्यक्ष को इसकी जांच करने का आदेश दिया गया है. जांच में जो दोषी पाए जाएंगे उस पर कार्रवाई की जाएगी.

बीते दिनों चोरी हुई थी साइकिल
जानकारी के मुताबिक, अनुसार मोहल्ले के ही एक शख्स की साइकिल बीते दिनों चोरी हो गई थी. इसका आरोप इस युवक पर लगा. रविवार सुबह लोगों ने उसे पकड़ लिया और लात घूसा, थप्पड़-चप्पल और ईंट से पिटाई करने लगे. घंटो चली इस पिटाई के बाद भी जब लोगों का जी नहीं भरा तो लोगो ने उसके कपड़े उतार प्राइवेट पार्ट में एसिड डालने का प्रयास किया. इस दौरान युवक रहम की भीख मांगता रहा रोता रहा, दर्द से कराहता रहा, किसी को भी उस पर रहम नहीं आई.

सरेआम चटवाया थूक
आरोपी युवक के द्वारा 2 दिनों के अंदर साइकिल खोज कर ला देने के आश्वासन के बाद भीड़ ने उसे सरे आम थूक चटवा कर छोड़ दिया. घटना नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला की है. युवक की पहचान नगर थाना क्षेत्र के गाछी टोला के रहने वाले अभिषेक कुमार के रूप मे की गयी है. पिटाई का यह सिलसिला घंटों चलता रहा बाद में युवक के द्वारा साइकिल खोज कर ला देने के आश्वासन के बाद लोगो ने उसे जाने दिया. इस संबंध में युवक ने बताया कि साइकिल चोरी का आरोप मे कुछ लोगो के द्वारा उसे पकड़ लिया गया और उसकी बेरहमी से पिटाई की गई.

Input: – Zee News

Exit mobile version