Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी लाइव की ख़बर का असर : बारिश रुकते ही विभाग ने बदला ट्रांसफार्मर, बिजली सेवा बहाल

सीतामढ़ी शहर के चकमहिला चौक के स्थित ट्रांसफार्मर खराब होने की खबर सीतामढ़ी लाइव पर चलने के बाद विभाग ने ट्रांसफार्मर को बदल दिया है। विद्युत आपूर्ति प्रमंडल के कार्यपालक अभियंता कुंदन कुमार के निर्देश पर ट्रांसफार्मर को बदला गया है।

कार्यपालक अभियंता कुंदन कुमार ने बताया कि खराब ट्रांसफार्मर की जानकारी उन्हें नहीं थी। सीतामढ़ी लाइव के संवादाता द्वारा जब उन्हें इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल इसे ठीक करने का निर्देश दिया, लेकिन लगातार हो रही बारिश के कारण कार्य में परेशानी आ रही थी।

बुधवार की शाम को जैसे ही बारिश रुकी, विभाग के कर्मियों ने पुराने ट्रांसफार्मर को हटाकर नया ट्रांसफार्मर लगा दिया और महज एक घंटे के भीतर विद्युत सेवा बहाल कर दी गई। विद्युत विभाग की तत्परता को लेकर स्थानीय लोगों ने धन्यवाद दिया है।

बताते चलें कि मंगलवार को सीतामढ़ी लाइव ने सीतामढ़ी में बिजली विभाग की कार्यशैली पर लोगों ने उठाया सवाल, चकमहिला में 4 दिनों से खराब पड़ा ट्रांसफार्मर शीर्षक के साथ प्रमुखता से इस खबर को दिखाया था. इसके तुरंत बाद बिजली विभाग के कनीय अभियंता ने इस पर संज्ञान लेते हुए इसे ठीक कराने की बात कही थी.

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Exit mobile version