Site icon SITAMARHI LIVE

पंचायत में उतरा इश्क का भूत, शादी से इनकार पर साली ने जीजा को चप्पलों से पीटा

एक गांव में साली को लेकर भागे दो बच्चों के पिता के सिर से इश्क का भूत प्रेमिका ने भरी पंचायत उतार दिया। साली की जगह पत्नी के ही साथ रहने की बात सुनते ही प्रेमिका बौखला गई। प्रेमी की सभी के सामने चप्पलों से पिटाई शुरू कर दी।

मिर्जामुराद इलाके के एक गांव के रहने वाले दो बच्चों के पिता का प्रेम रिश्ते में साली लगने वाली युवती से हो गया। प्यार परवान चढ़ा तो एक पखवाड़े पहले दोनों भाग गए। परिजनों ने दबाव बनाया तो गांव लौट आए। गांव आने पर पत्नी और साली में से किसी एक को चुनने की बात हुई।

इसी को लेकर पंचायत बुलाई गई। पंचायत में प्रेमिका जीजा लगने वाले प्रेमी के साथ रहने पर अड़ गई। लेकिन जीजा अपने किये पर माफी मांगते हुए पत्नी और बच्चों के साथ रहने की बातें कहने लगा। उसकी बातें सुन प्रेमिका अचंभित रह गए।

बुरी तरह झल्लाई प्रेमिका सबके सामने ही प्रेमी जीजा पर बरस पड़ी और उसकी चप्पलों से पिटाई कर दी। प्रेमी की धुनाई के साथ ही रोने चिल्लाने लगी और आरोप लगाया कि मुझे बहला फुसलाकर काफी रकम भी ऐठ चुका है।

पंचायत ने शादीशुदा होने के नाते प्रेमी को अपनी पत्नी-बच्चों के साथ रहने और प्रेमिका से ली गई रकम वापस करने का फैसला सुनाया। इसके साथ ही प्रेमिका की कहीं और शादी पर होने वाले खर्च को वहन करने का निर्यण भी सुनाया। इसे लेकर घण्टों माथापच्ची होती रही। सूचना पर पहुंची डायल 112 पुलिस ने बीच बचाव किया। फिलहाल पुलिस को किसी तरह की तहरीर नहीं मिली है।

Exit mobile version