Site icon SITAMARHI LIVE

प्यार में लड़की ने छोड़ा घर, प्रेमी के घरवालों ने नहीं अपनाया, परिजनों ने भी दुत्कारा, अब ये है ठिकाना

कच्ची उम्र में प्यार करने की धुन में खोने वाले युवाओं के लिए बड़ी मुश्किलें खड़ी हो जाती हैं. ऐसा ही हुआ घर छोड़ने वाली एक किशोरी के साथ. अब उसे अपनी गलती पर पछतावा हो रहा है. घर छोड़ कर गई किशोरी को पुलिस ने मंगलवार को बरामद तो किया, लेकिन किशोरी के परिजनों ने उसे अपने घर ले जाने से साफ इनकार कर दिया. जिस लड़के के साथ वह घर छोड़कर गई थी, उसके घरवाले भी किशोरी को अपनाने से पहले ही इनकार कर चुके हैं. ऐसी स्थिति में पुलिस ने पीड़ित किशोरी को रिमांड होम छपरा भेज दिया है. मामला गोपालगंज जिले के कुचायकोट थाना क्षेत्र का है.

कुचायकोट पुलिस के अनुसार कुचायकोट थाना क्षेत्र के एक गांव की रहनेवाली 15 साल की किशोरी को सोशल मीडिया के माध्यम से गांव के ही एक युवक से संपर्क हुआ था. दोनों के बीच किशोर उम्र का प्यार पनपा और वे बिना सोचे-समझे घर से आभूषण और कुछ नकद रुपये लेकर फरार हो गए थे. वे दोनों चार महीने तक साथ रहे. जब उरनके पास रुपए खत्म हो गए तो भागकर कुचायकोट थाना पहुंचे.

दर्ज नहीं करायी गयी लिखित शिकायत
कुचायकोट थानाध्यक्ष अश्विनी तिवारी ने बताया कि दोनों शादी करना चाहते थे लेकिन वे दोनों ही बालिग नहीं हैं. लिहाजा दोनों पक्ष के परिजनों को थाना बुलाया गया. यहां दोनों पक्ष में किसी ने भी शिकायत करने से इनकार कर दिया. लड़की के परिजनों ने उसे अपने घर ले जाने से भी इनकार कर दिया. किशोरी को रिमांड होम छपरा भेज दिया गया.

थानाध्यक्ष ने कहा कि जब दोनों घर छोड़कर फरार हुए थे, तब भी थाने में किसी के परिजनों ने शिकायत दर्ज नहीं करायी थी और न ही इसकी सूचना दी थी. जब थाने पहुंचे तब मामले की जानकारी हुई. थानाध्यक्ष ने अपने किशोर बच्चों को समझाइश देने की अपील की है.

Exit mobile version