Site icon SITAMARHI LIVE

पति ने पत्‍नी को बच्‍चों समेत घर से निकाला, मासूम बेटी बोली- पापा शराब पीकर मम्‍मी से करते हैं मारपीट

बिहार की राजधानी पटना से सटे दानापुर से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. पत्‍नी की सेवा से नाखुश शख्‍स ने बीवी और 3 बच्‍चों को घर से बाहर निकाल दिया. महिला को अपने 3 बच्‍चों के साथ सामुदायिक स्‍वास्‍थ्‍य केंद्र में शरण लेना पड़ा है. पिता के रवैये के बारे में बताते-बताते मासूम बेटी की आंखों से आंसू निकल पड़े. आरोप है कि शख्‍स शराब के नशे में धुत होकर घर आता है और बीवी एवं बच्‍चों के साथ मारपीट करता है. बात इतनी बढ़ गई कि आरोपी ने पत्‍नी, 2 बेटी और 1 बेटे को घर से ही बाहर निकाल दिया.

जानकारी के अनुसार, दानापुर के फुलवारी शरीफ इलाके में शराबी पति ने मन के अनुसार सेवा नहीं करने पर मारपीट कर पत्नी और अपने दो बेटी और एक बेटा को घर से बेघर कर दिया. फुलवारी शरीफ के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में अपने 3 बच्चों के साथ बैठी महिला बभनपुरा में ज्वेलरी दुकान चलाने वाले राजकुमार की पत्नी आरती कुमारी हैं. इनके 3 बच्चे हैं. इनके नाम सौम्या कुमारी (10), बेटा उत्कर्ष कुमार (9) और बेटी सृष्टि कुमारी (6) है. महिला और 3 बच्‍चे डरे-सहमे स्वास्थ केंद्र में शरण लिए हुए हैं.

सिसकती हुई बेटी सौम्या बताती है की उनके पिता शराब के नशे में उनकी मम्मी और उनके भाई-बहनों की बुरी तरह पिटाई करते हैं. सौम्या अपने पिता के अत्याचारों के बारे में बातते-बताते रो पड़ती है. सौम्या ने बताया कि उनके पिता शराब के आदी हैं. प्रतिदिन शराब पीकर घर पर पहुंचते हैं और मम्मी एवं बच्चों के साथ मारपीट करते हैं. पत्नी आरती ने बताया कि उनके पति के अत्याचार से वह और उनके तीनों बच्चे काफी परेशान हैं. हालांकि, इस ममाले को लेकर आरती के पति से बात नहीं हो पाई है. जानीपुर थाना प्रभारी उत्तम कुमार ने बताया कि उनके पास फिलहाल अभी कोई मामला नहीं आया है, जब उनके पास शिकायत आएगी तो न्‍यायसंगत कार्रवाई की जाएगी.

Exit mobile version