Site icon SITAMARHI LIVE

5 बच्चों की मां इश्क करते गिरफ्तार: बिहार में 3 बच्चों के पिता से छिपकर मिल रही थी, लोग शादी कराने पर अड़े

रात के अंधेरे में प्रेमी के साथ बंद कमरे में शादीशुदा प्रेमिका को लोगों ने रंगे हाथ पकड़ कर लिया। प्रेमी ने दो लोगों पर हमला कर दिया। दोनों को कमरे में कैद कर दिया। पुलिस दोनों को पकड़ कर अपने साथ थाना लेकर जाने लगी। इस दौरान लोगों पुलिस का विरोध किया। प्रेमी-प्रेमिका को लेने पहुंची पुलिस की गाड़ी का घेराव कर दिया। दोनों की शादी कराने की मांग पर लोग घंटों अड़े रहे।

घटना दरौंदा थाना क्षेत्र के बालबंगरा गांव स्थित पेट्रोल पंप के नजदीक की है। बताया जाता है कि थाना क्षेत्र के रामचंद्रापुर निवासी धनेश प्रसाद के पुत्र उदय शंकर प्रसाद की शादी वर्षों पूर्व हो चुकी है। उसके तीन बच्चे भी हैं। बावजूद बालबंगरा के ही हरिजन टोला निवासी 38 वर्षीय शादीशुदा महिला के साथ पिछले 5 वर्षों से अवैध संबंध था। वह महिला भी 5 बच्चों की मां है।

स्थानीय लोगों का कहना है उदय शंकर प्रसाद डीलर का काम करता है। वह गुरुवार की रात बालबंगरा स्थित अपने नवनिर्मित गोदाम में हमेशा की तरह अपनी प्रेमिका को लेकर पहुंचा था। रात के तकरीबन 1:00 बजे किसी ने उन्हें पकड़ लिया और हंगामा कर दिया। आरोप है कि इस दौरान उदय शंकर ने सद्दाम हुसैन और अफजल अली नाम के दो लोगों पर फंसुली से जानलेवा हमला कर दिया। इस वजह से लोग काफी आक्रोशित हो गए। विवाहिता प्रेमिका को कमरे में कैद कर बाहर से ताला लगा दिया।

शुक्रवार की सुबह होते-होते मामले ने तूल पकड़ लिया। लोग दोनों की शादी कराने की मांग पर अड़ गए। इस बीच उदय शंकर ने भागने की कोशिश की, लेकिन लोगों ने थोड़ी देर बाद उसे गांव से ही पकड़ लिया। जानकारी मिलने पर दरौंदा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची। ASI अमित कुमार के नेतृत्व वाली पुलिस टीम ने दोनों को हिरासत में ले लिया और थाना ले आए।

Exit mobile version