Site icon SITAMARHI LIVE

आतंकियों के निशाने पर हैं बिहार के भाजपा नेता, गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे समेत कई नेताओं के नाम

बिहार में जिस तरह से आतंकी गतिविधियां बढ़ रही हैं, वह बेहद चिंताजनक है। लेकिन, अब आइबी की जो रिपोर्ट सामने आई है, उसके मुताबिक़ बिहार के कई भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर हैं। इसकी सूचना केंद्रीय गृह मंत्रालय की ओर से भी दी गई है, जिसके बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने जिलों को भी चेतावनी दे दी है। रिपोर्ट की मानें तो आतंकी संगठन इस्लामिक स्टेट खुरासान प्रांत ने अपनी पत्रिका के नये एडिशन में भाजपा के खिलाफ हमले की बात लिखी है। इतना ही नहीं, इसे लिखने के बाद संगठन ने अपने ट्विटर हैंडिल पर शेयर भी किया है। अब पुलिस मुख्यालय ने राज्य में सभी जिलों के एसएसपी और एसपी के साथ ही रेल पुलिस को अलर्ट किया है।

आपको बता दें, बिहार में बीजेपी के गिरिराज सिंह, अश्विनी चौबे, डॉ संजय जायसवाल, हरिभूषण ठाकुर बचौल सहित कई नेता अपने बयान और हिंदुत्व के कारण चर्चा में बने रहते हैं। यही वजह है कि ये तमाम नेता अब आतंकियों के निशाने पर हैं और इन्हें लगातार उनसे खतरा बताया जा रहा है। हालांकि केंद्र ने पहले ही लगभग 12 बीजेपी नेताओं को वाइ और कई नेताओं को जेड श्रेणी की सुरक्षा भी दे रखी है। फिलहाल इन नेताओं को ज्यादा अहतियात बरतने की जरुरत है।

इसको लेकर आइबी ने रिपोर्ट पेश की है, जिसमें बिहार के कई भाजपा नेता आतंकियों के निशाने पर बताये जा रहे हैं। केंद्रीय गृह मंत्रालय से सूचना मिलने के बाद बिहार पुलिस मुख्यालय ने जिलों को अलर्ट कर दिया है। अब इन नेताओं की सुरक्षा और भी ज्यादा बढ़ाई जा सकती है।

Exit mobile version