Site icon SITAMARHI LIVE

दो साल पूर्व लापता सीतामढ़ी के युवक का कंकाल खराजपुर से बरामद

सीतामढ़ी जिले के पुपरी थाना की पुलिस ने बहादुरपुर थाना क्षेत्र के खराजपुर गांव स्थित एक गाछी से रविवार को एक युवक का कंकाल बरामद किया. पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए खराजपुर के करीब आधा दर्जन लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया.

उनसे पूछताछ के दौरान शव को ठिकाने लगाने की जगह बतायी गयी. फिर पुपरी व बहादुरपुर थाना की पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों की बतायी जगह पर मजिस्ट्रेट सह बहादुरपुर सीओ निश्चल प्रेम की मौजूदगी में खुदाई करायी. उसके बाद पुलिस को युवक का गला हुआ कंकाल मिला. पुलिस ने एफएसएल टीम को इस बात की सूचना दी.

फिलहाल कंकाल को डीएमसीएच में सुरक्षित रखा गया है. सोमवार को एफएसएल की टीम डीएमसीएच पहुंचकर कंकाल की जांच करेगी. उसके बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेंगी. हालांकि इस संबंध में कोई भी पुलिस पदाधिकारी कुछ भी बताने से परहेज कर रहे हैं.

बताया जाता है कि पुपरी थाना क्षेत्र के हरदिया गांव की रहने वाली शशिनाथ झा की पत्नी लड्डू देवी ने अपने पुत्र आशीष कुमार झा के लापता होने की प्राथमिकी पुपरी थाना में दर्ज कराई थी. इसमें उन्होंने बताया था कि 25 मार्च 2022 को उनका पुत्र आशीष दिल्ली से अपने गांव आने के लिए चला और 27 जुलाई को चार बजे शाम में अपने मोबाइल से फोन किया कि दरभंगा आ गया हूं.

उसके बाद से उसका फोन बंद पाया गया. उसी दिन से पुलिस आशीष के बारे में पता करने में जुटी थी, परंतु पुलिस को सफलता नहीं मिल रही थी. करीब दो साल बाद पुलिस को सुराग मिला कि बहादुरपुर थाना क्षेत्र के खराजपुर गांव में उस युवक की हत्या कर शव को छिपा दिया गया है.

INPUT : PRABHAT KHABAR

Exit mobile version