Site icon SITAMARHI LIVE

गर्लफ्रेंड के लिए लड़का बना चोर, फर्राटेदार इंग्लिश सुनकर रह जाएंगे हैरान

खबर अरवल से है, जहां एक पढ़ा-लिखा लड़का गर्लफ्रेंड के लिए शातिर चोर बन गया, जिसे पुलिस ने अपने शिकंजे में ले लिया है। लड़का चंडीगढ़ से एमफार्मा कर रहा है और वह फर्राटेदार इंग्लिश भी बोलता है। लेकिन गर्लफ्रेंड को महंगी गाड़ी में घुमाने के लिए गाड़ी वह चोर बन गया। यह बिहार के कई शहरों के साथ साथ झारखंड में भी गाड़ी का चोरी कर चूका है। इसकी गिरफ्तारी तब हुई जब यह अपनी चोरी कि हुई गाड़ी को बैदराबाद से ले जाने के लिए आया था।

बता दें कि गाड़ी चोर अपनी चोरी कि हुई गाड़ी को लेने आया। लोगों को जब शक हुआ तब स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी और जब पूछताछ की गई तब पूरा मामला खुल कर सामने आ गया। बता दें कि इसके पिता सेना में नौकरी करते हैं। इसकी मां स्कुल में शिक्षिका हैं। लड़के से जब पूछताछ की गई तो साफ़ साफ़ जवाब नही दे रहा था। वह बातों को घुमाने कि कोशिश कर रहा था।

पुलिस का कहना है कि क्रिसक्रोस सवाल किये जाने पर वह बातों को घुमा रहा था। पुलिस को संतोषजनक जवाब नही देने पर शक हुआ। फ़िलहाल वह लड़का पुलिस की हिरासत में है। पुलिस का कहना है कि पूरी जांच पड़ताल के बाद उचित कार्यवाई की जाएगी। बता दें कि गर्लफ्रेंड महगी गाड़ी पर घुमाने के लिए यह पढ़ा लिखा लड़का चोरी किया करता है।

Exit mobile version