Site icon SITAMARHI LIVE

पत्नी ने कराई पति की दूसरी शादी, बारात में जमकर लगाए ठुमके, जानिए पूरा माजरा

उत्तर प्रदेश के बरेली से बेहद ही हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. जहां पर एक पत्नी ने अपने पति की दूसरी शादी करवाई. बताया जा रहा है कि शादी के चार साल बाद भी दंपति की कोई संतान नहीं हुई थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए महिला ने अपने पति को दूसरी शादी के लिए सहमति दे दी. महिला पति की बारात में नाचती गाती गई और खुशी-खुशी सौतन को विदा करा घर ले आई. यह शादी पूरे इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है.

दरअसल शादी के चार साल बाद भी दंपति के संतान नहीं थी. पति की संतान की इच्छा को देखते हुए पत्नी ने पति की दूसरी शादी की सहमति दे दी. पत्नी के मायके वालों ने शादी पर एतराज जताते हुए थाने में तहरीर दी है लेकिन यहां पत्नी ने आगे आ कर पति के बचाव में खड़ी हो गई. पुलिस ने भी महिला की सहमति को देखते हुए पति के ऊपर कार्रवाही करने से इंकार कर दिया. प्यार, त्याग और आपसी सामंजस्य का यह किस्सा पूरे इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है.

पत्नी की सहमति से पति ने की दूसरी शादी
फिर रिश्तेदारों और दोस्तों ने युवक की दूसरी शादी पीलीभीत के बिलसंडा से तय करा दी. बीते गुरुवार युवक अपने परिवार और दोस्तों के साथ बारात लेकर गया. साथ ही उसकी पहली पत्नी भी अपने पति के साथ बाराती बनकर गई. पीलीभीत में बारात पहुंची तो पत्नी को साथ देखकर शादी में आए सभी लोग हैरान रहे गए. फरीदपुर के इंस्पेक्टर राजकुमार ने बताया कि शिकायत पर मामले की जांच के लिए टीम भेजी गई थी. जांच में पता चला कि अपनी पत्नी की सहमति से पति दूसरी शादी कर रहा है. महिला ने पुलिस को कहा कि उससे इस शादी से कोई समस्या नहीं है और वो खुद खुशी से इस शादी में शामिल हुई है. पत्नी की सहमति के चलते कोई पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की गई.

Exit mobile version