बिहार के बक्सर में रविवार को एक युवक की प्रेम प्रसंग में हत्या कर दी गई. युवक का शव मिलने के बाद गांव में हड़कंप मच गया. घटना मुरार थाना क्षेत्र के गंगौली गांव की है. आनन-फानन में लोगों ने इसकी जानकारी मुरार थाने की पुलिस को दी. मौके पर थाने की पुलिस के अलावा एएसपी श्री राज भी पहुंचे. शव को गांव के पास ही एक सुनसान बाउंड्री वॉल के पास फेंका गया था. लाश की पहचान गंगौली गांव के ही परम यादव के पुत्र बसंत कुमार के रूप में की गई है.

घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है. शव को देखने से लग रहा था कि पहले युवक की पिटाई की गई है और फिर गला दबाकर उसकी हत्या की गई है. हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पता चलेगा. डुमरांव के सहायक एसपी श्री राज ने बताया कि इस मामले में आवेदन आने के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. प्रेम प्रसंग में हुई हत्या के मामले पर उन्होंने कहा कि पुलिस इस बिंदु पर भी जांच कर रही है

वहीं, दूसरी ओर लोगों का कहना है कि युवक गांव की ही एक लड़की से प्यार करता था जिसकी जानकारी लड़की के परिजनों को भी लग गई थी. परिजनों द्वारा इसका विरोध भी किया जा रहा था. यह आशंका जताई जा रही है कि युवक संभवतः प्रेमिका से मिलने के लिए आया था. इसी दौरान लड़की के परिजनों ने उसकी हत्या कर दी और शव को सुनसान इलाके में फेंक दिया होगा.

इधर, युवक की हत्या की जानकारी जैसे ही परिजनों को मिली तो कोहराम मच गया. परिजन इस मामले में गांव के ही कुछ लोगों का नाम बता रहे हैं. हालांकि पुलिस का कहना है कि परिजनों की ओर से अभी कोई आवेदन नहीं दिया गया है. मामला दर्ज होने के बाद परिजनों के बयान के आधार पर भी जांच होगी.