Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी के युवक ने JIO MART से मंगाया दो जोड़ी चप्पल, पैकेट खोलने पर उड़ गए होश

तकनीक के बढ़ते प्रयोग के बाद ऑनलाइन शॉपिंग का सिलसिला तेजी से बढ़ा है। लोग ऑफलाइन के मुकाबले ऑनलाइन खरीदारी करना ज्यादा पसंद कर रहे हैं। हालांकि कई बार ऑनलाइन सामान में धोखाधड़ी भी सामने आती रही है। इससे जुड़ा एक मामला सीतामढ़ी का है।

सीतामढ़ी के सोनबरसा प्रखंड के भूतही निवासी यदुवंश पंजियार ने जिओ मार्ट से ऑनलाइन दो जोड़ी चप्पल ऑर्डर किया था। यदुवंश का आरोप है कि उन्हें एक जोड़ी चप्पल ही डिलीवर्ड की गई। इस बाबत उन्होंने उपभोक्ता फोरम में भी शिकायत दर्ज कराई है।

यदुवंश पंजियार ने बताया कि उन्होंने जिओ मार्ट के ऑनलाइन एप्लीकेशन से 2 जोड़ी चप्पल का आर्डर किया था। 16 तारीख को डिलीवरी आने के बाद उन्होंने पैकेट खोला तो उनके होश उड़ गए। पैकेट के अंदर एक जोड़ी ही चप्पल थी। इसकी शिकायत उन्होंने जब कंपनी से की तो कंपनी के कर्मी ने पैकेट वापस मंगवाया लेकिन तब तक यदुवंश उपभोक्ता फोरम में अपनी शिकायत दर्ज करा चुके थे।

हालांकि युवक की शिकायत के बाद उनके एक जोड़ी चप्पल वापस करने का अनुरोध वेबसाइट पर दिख रहा है। शायद कंपनी को अपनी गलती का एहसास हुआ हो और वह एक जोड़ी चप्पल के हिसाब-किताब को रफा-दफा करने में जुट गई। इस संबंध में कंपनी का पक्ष जानने के लिए ई-मेल भेजा गया है लेकिन अब तक कोई जवाब नहीं आया।

© SITAMARHI LIVE | TEAM.

Exit mobile version