बिहार में शराबबंदी होने के बावजूद शराब पीने और बेचने के मामलों में कोई खास गिरावट देखने को नहीं मिल रही। आए दिन शराब पीने या बेचने के जुर्म लोगों को गिरफ्तार किया जाता है। इसी बीच एक ऐसी वीडियो बिहार की वायरल हो रही है जिसे देखकर आप भी चौंक जाएंगे। वीडियो में एक लड़की और एक महिला शराब पीते हुए नजर आ रहे हैं। जो लड़की वीडियो को शूट कर रही है, वो फिल्मी स्टाइल में कह रही है ‘ये है दारू, ये सिर्फ गम भुलाता है। बुरे आदमी को हटाता है और अच्छे आदमी को लाता है।’ हालांकि, इस वीडियो की पुष्टि हिंदुस्तान नहीं करता है।



मिली जानकारी के अनुसार, वीडियो में दिख रही लड़की खगड़िया की रहने वाली बताई जा रही है। ये वीडियो दो पार्ट में सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। वीडियो के पहले पार्ट में एक लड़की, महिला नजर आ रहे हैं। साथ ही वीडियो में बैकग्राउंड में एक-दो और लोगों की आवाज भी आ रही है। वहीं वीडियो के दूसरे पार्ट में एक लड़की शराब के नशे में डांस करती हुई नजर आ रही है।

सख्त नियमों के बावजूद भी डर नहीं

बिहार में शराबबंदी के काफी सख्त नियम लागू हैं। सिर्फ बेचना या खरीदना ही नहीं, अगर कोई घर पर भी पीते हुए पकड़ा जाए तो सीधा जेल का मुंह देखना पड़ जाता है। ऐसे में वायरल हो रहा ये वीडियो कई सवाल खड़े भी कर रहा है। दूसरी ओर, सोशल मीडिया पर भी लोग वीडियो पर जमकर प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वीडियो के आधार पर बिहार पुलिस कोई कार्रवाई कर रही है या इसकी तैयारी में है, ऐसी कोई खबर अभी तक नहीं मिल पाई है।