Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में स्कूल गईं तीन सगी बहनें लापता

भारत-नेपाल सीमा क्षेत्र में एक साथ तीन सगी बहनों के अपहरण का मामला प्रकाश में है। स्वजन ने अपहरण की प्राथमिकी दर्ज कराई है । घटना सीतामढ़ी के परिहार की है।

स्वजन बता रहे हैं कि उच्च विद्यालय से मूल प्रमाण पत्र लेने गई थीं तीनों बहनें, मगर तीन दिनों से उनका सुराग नहीं मिल पा रहा है। एकसाथ तीन बहनों के लापता होने से एक ओर जहां घर-परिवार के लोग बेहाल हैं वहीं क्षेत्र में ये बातें चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

तीनों बहनों की उम्र 20 से 22 वर्ष के बीच है। परिहार प्रखंड मुख्यालय स्थित श्री गांधी उच्च विद्यालय से मैट्रिक का मूल प्रमाण पत्र लेने गईं थीं। एक साथ लापता हो गईं। अपहरण एवं अनहोनी की आशंका से स्वजन बेहाल हैं। गायब हुई लड़कियां बेला थाना क्षेत्र की रहनेवाली हैं।

मामले को लेकर पिता ने परिहार थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। जिसमें तीनों लड़की के अपहरण की आशंका व्यक्त की गई है। घटना पांच नवंबर की है। प्राथमिकी में बताया है कि तीनों सगी बहनें विद्यालय में मैट्रिक का मूल प्रमाण पत्र लेने गई थीं । पिता का कहना है कि उन्होंने 2:55 बजे पुत्री के मोबाइल पर काल की तो बताया गया कि काम अब तक नहीं हो सका है। काम होते ही लौट आएंगी।

पुनः चार बजे फोन करने पर मोबाइल स्विच आफ मिला। जिसके बाद स्वजन चिंतित हो उठे। उन लोगों ने नाते-रिश्तेदारों एवं अन्य पहचान के लोगों के यहां खोजबीन की, कहीं कोई पता नहीं चल सका जिसके बाद निराश होकर पिता ने पुलिस में शिकायत कराई । पुलिस का कहना है कि प्राथमिकी दर्ज करने के साथ ही उनकी बरामदगी के लिए प्रयास किया जा रहा है।

Team.

Exit mobile version