Site icon SITAMARHI LIVE

IPL मुकाबले के बीच किस करते प्रेमी- प्रेमिका को टीवी कैमरे ने किया कैद, मजेदार मीम्स के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें वायरल

इसके बाद से इस कपल को लेकर कई मीम्स सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं।

मुंबई: आईपीएल-2022 के मुकाबले जारी हैं और फैंस हर रोज क्रिकेट के मैदान पर बल्ले और गेंद के बीच जबर्दस्त मुकाबले देख रहे हैं। इस सीजन का 10वां मुकाबला शनिवार को गुजरात टाइटंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया। गुजरात ने ये मैच 14 रनों से जीता। शुभमन गिल की 84 रनों की पारी और फिर लॉकी फर्ग्यूसन के चार विकेट ने गुजरात को ये जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई।

बहरहाल, इस शानदार क्रिकेट एक्शन के बीच ये मैच सोशल मीडिया पर भी चर्चा का विषय बन गया। दरअसल मुकाबले के बीच दर्शक दीर्घा में बैठा एक कपल एक-दूसरे को किस करता नजर आया। टीवी कैमरे ने भी इसे स्पॉट किया और फिर क्या था, जल्द ही ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं और कई मीम्स बनने लगीं।

एक यूजर ने लिखा- ‘मैंने अपने परिवार के साथ बैठकर आईपीएल देखना शुरू किया और ये कपल…..’। ऐसे ही एक और यूजर ने मजाकिया लिखा कि ये कपल आईपीएल को एक नए स्तर पर ले गया। वहीं, एक और शख्स ने लिखा, ‘मेरा देश बदल रहा है..आगे बढ़ रहा है।’ वहीं, कुछ यूजर्स ने चुंबन के इस दृश्य को कैद करने के लिए कैमरामैन को लेकर भी मजेदार बातें लिखी।

Exit mobile version