Site icon SITAMARHI LIVE

NEET की परीक्षा देने आईं लड़कियों के उतवा दिए अंडरगारमेंट्स, गुस्साएं परिजनों ने केस दर्ज कराया

NEET की परीक्षा में कदाचार को रोकने के लिए ऐसी सख्ती बरती गयी जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल परीक्षा में सख्ती के नाम पर परीक्षा केंद्र पर छात्राओं के अंडरगारमेंट्स तक उतरवा दिए गये। जिसे लेकर अब एक नया विवाद सामने आ गया है।

परीक्षा केंद्र पर छात्राओं के साथ हुए ऐसे रवैय्ये से गुस्साएं परिजनों ने स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया है। परिजनों का कहना है कि परीक्षा में चेकिंग के नाम पर सारी हदे पार की गयी। यह पूरा मामला केरल के कोल्लम का है जहां नीट की परीक्षा देने के लिए छात्राएं परीक्षा केंद्र पर पहुंची थी जहां अंडरगारमेंट्स तक उतरवा दिए गये। हालांकि इस घटना से मोर्थम इंस्टीट्यूट ऑफ इनफॉरेमेशन टेक्नॉलोजी ने इनकार किया है। स्थानीय पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

इस तरह का दावा किया जा रहा है कि मेटल डिटेक्टर से चेकिंग के समय लड़कियों के अंडरगारमेंट में कुछ हुक जैसी चीज मिली थी। जिसके बाद 90 प्रतिशत लड़कियों के अंडरगारमेंट उतरवाकर एक स्टोर रूम में रखवा दिया गया। यह आईटी से जुड़ा मामला है। परीक्षा केंद्र पर आए छात्राओं के परिजन इस घटना से काफी आक्रोशित हैं। इस संबंध में उन्होंने स्थानीय थाने में केस दर्ज कराया है और कार्रवाई की मांग की है। परिजनों का कहना है कि गर्ल्स स्टूडेंट्स को मानसिक रूप से प्रताड़ित किया गया है। किसी भी एग्जाम में ड्रेस कोड इनर वियर को हटाने का सुझाव नहीं देता है।

Exit mobile version