केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह दो दिवसीय सीमांचल दौरे पर हैं। आज उन्होंने पूर्णिया में जन भावना सभा को संबोधित किया और नीतीश और लालू पर जमकर निशाना साधा। वहीं अमित शाह की रैली पर जेडीयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पलटवार करते हुए कहा कि रैली के दौरान अमित शाह लोगों से बार-बार ताली बजाने की अपील कर रहे थे। उनके कहने के बाद रैली में मौजूद लोग ताली बजा रहे थे।

उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि इसे देख यह सवाल उठता है कि लोगों का जोश कहां चला गया। यह क्लियर है कि अमित शाह की पार्टी बीजेपी के प्रति अब बिहार की जनता में ना तो कोई आकर्षण रहा और ना ही विश्वास। बीजेपी की रैली पर उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि आखिर काठ की हांडी कितनी बार चूल्हे पर चढ़ेगी? बिहार की जनता समझदार है लोग बीजेपी के झूठे वादों को भलीभाती समझ गये हैं।

जनता दल यूनाईटेड के संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट करते हुए यह लिखा कि “पूर्णिया की रैली में श्री @AmitShah जी को बार-बार ताली…जोश कहां चला गया…! साफ है, उनकी पार्टी के प्रति अब बिहार की जनता में न तो आकर्षण रहा और न ही विश्वास। आखिर काठ की हांडी कितनी बार चूल्हे पर चढ़ेगी, जनाब ? लोग समझ गए हैं…..”झुठा है तेरा वादा, वादा तेरा वादा”!