Site icon SITAMARHI LIVE

उपेंद्र कुशवाहा ने शराबबंदी को बताया असफल, बोले – सिर्फ सरकार के कहने से नहीं होगा

शराबबंदी वाले बिहार में शराबबंदी सफल नहीं है. ये बातें जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कह कर विपक्ष को एक और मुद्दा दे दिया है. उन्होंने कहा कि जब तक जनता नहीं चाहेगी तब तक शराबबंदी सफल नहीं होगी. सिर्फ़ सरकार के कहने से शराबबंदी सफल नहीं हो सकती है. दरअसल उपेंद्र कुशवाहा महुआ के सिंघाड़ा गांव में मंगलवार की देर रात एक श्रद्धांजलि कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस दौरान पार्टी के कई स्थानीय कार्यकर्ता उपेंद्र कुशवाहा के साथ मौजूद रहे.

तय कार्यक्रम के बाद जदयू संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने पत्रकारों के सवाल का बेहद सहजता से जबाब देते हुए स्पष्ट कर दिया कि बिहार में पूर्ण शराबबंदी सफल नहीं है. हालांकि उन्होंने जोर देकर कहा कि शराबबंदी से लोगों को फायदा हो रहा है और आम लोगों को इसमें अपनी भागीदारी देनी चाहिए. साथ ही उन्होंने स्पस्ट कर दिया कि गुजरात चुनाव में पार्टी चुनाव लड़ेगी. इतना ही नहीं उपेंद्र कुशवाहा ने माना कि बिहार में अपराध हो रहे हैं. साथ ही उन्होंने दावा किया कि इसके रोकथाम के लिए पुलिस प्रयास भी कर रही है.

जिस शराबबंदी को बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पूर्णतया सफल बता रहे हैं उसी शराबबंदी की सफलता पर सवालिया निशान खड़ा कर निश्चित तौर से उपेंद्र कुशवाहा ने अपनी ही पार्टी को कटघरे में ला दिया है. जाहिर है ऐसे में विपक्ष इस मुद्दे को भुनाने का कोई मौका छोड़ना नहीं चाहेगी. देखने वाली बात होगी कि उपेंद्र कुशवाहा के इस बयान के क्या-क्या मायने निकाले जाते हैं.

Input:- News 18

Exit mobile version