Site icon SITAMARHI LIVE

गांव के लड़के ने बनाया अद्भुत प्लेन, आसमान में उड़ाया फिर लैंडिंग भी करा दी | देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक से एक टैंलेंटेड लोग देखने को मिलते हैं. उनका अद्भुत हुनर देख आंखों पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है. कभी कोई कम खर्चे में कार तो कभी बाइक बनाकर सुर्खियां बटोरने लगता है. इनके हुनर को देख फेमस लोग भी चौंक जाते हैं और उनकी तारीफ किए बिना नहीं रह पाते.

अभी इसी तरह का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जो बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले लड़के से जुड़ा है. उसने एक अद्भुत प्लेन का ना सिर्फ निर्माण किया बल्कि उसे उड़ाकर भी दिखाया. लड़के का यह वीडियो हर तरफ छाया हुआ है.

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किस तरह दो लड़के बाइक पर एक छोटे से प्लेन को लेकर खुली जगह पर निकलते हैं. उनके हाथों में प्लेन देख गांव के सभी लोगों की निगाहें उन्हीं पर टिकी रहती हैं. कुछ बच्चे भी दिखाई दे रहे हैं जो काफी एक्साइटेड हैं.

बाइक पर सवार दोनों लड़के खुली जगह पर प्लेन लेकर जाते हैं और आसमान में उड़ा देते हैं. देखते ही देखते प्लेन इतनी ऊंचाई पर उड़ने लगता है जिसे देख किसी को भी यकीन नहीं हुआ. यहीं नहीं लड़कों ने प्लेन को आसानी से लैंड भी करके दिखाया. जिन लड़कों ने प्लेन बनाया वो बिहार के मुजफ्फरपुर के रहने वाले हैं.

नहीं देखा होगा ऐसा टैलेंट

लड़कों के इस अद्भुत टैंलेंट को देख सोशल मीडिया भी हैरान रह गया. वीडियो पर एक से बढ़कर एक रिएक्शन आ रहे हैं. एक यूजर ने लिखा है, “यह मत भूलिए कि हमारा इसरो साइकिल पर रॉकेट ले जाता था और देखें कि वे अब कहां हैं.” दूसरे यूजर ने लिखा है, ‘ये है जलवा हमारे बिहार का.’ एक और कॉमेंट आया है, ‘ये हमारे लिए गर्व का क्षण है.’ इस वीडियो पर हजारों की संख्या में लाइक्स और व्यूज भी मिल चुके हैं.

INPUT : INDIA.COM

Exit mobile version