Site icon SITAMARHI LIVE

पबजी खेलने से रोका तो मां को मारी गोली, शव को घर में ही 3 दिनों तक छुपाए रखा, ऐसे हुआ खुलासा

इस वक्त एक दर्दनाक घटना की खबर सामने आ रही है जहां एक सैन्य अफसर के बेटे ने मां की गोली मारकर हत्या कर दी. दो दिन तक बेटा और बेटी घटना को छिपाए रहे. शव से दुर्गंध उठने पर बेटे ने ही सोमवार देर रात पिता को जानकारी दी. पिता की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव बरामद किया. बच्चों से पूछताछ हुई तो पता चला कि पबजी गेम खेलने से मना करने पर बेटे ने ही गोली मारी.

पुलिस के मुताबिक मृतिका की 10 साल की बेटी ने बताया कि वह रात में अपनी मां के साथ सो रही थी. उसी समय गोली चलने की आवाज सुनाई दी थी. वह उठी तो उसने देखा की भैया के हाथ में पिस्टल है और मां खून में लथपथ बेड पर पड़ी है. बेटी ने बताया कि, भैया मुझे अपनी गोदी में उठाकर दूसरे कमरे में ले गए. भैया ने मुझे धमकाया की अगर इस घटना के बारे में किसी को बताया तो तुम्हें भी मार दूंगा. दो दिन तक ऐसे ही घर में लाश पड़ी रही लेकिन जब शव से बदबू आने लगी तब भैया ने घटना की जानकारी पापा को दी.

एसीपी कैंट के अनुसार मंगलवार रात करीब नौ बजे नवीन सिंह ने फोन कर पत्नी की हत्या और बच्चों को बंधक बनाए जाने की सूचना दी. पुलिस ने बेटा और बेटी से पूछताछ की तो बेटे ने हत्या की बात स्वीकर कर ली. यह घटना लखनऊ के पीजीआई कोतवाली क्षेत्र की यमुनापुरम कॉलोनी का है. यह घटना रोंगटे खड़े कर देने वाली है. घर में मां की लाश पड़ी थी और बेटे ने दोस्तों को बुलाकर पार्टी की. उसे अपने किए पर न कोई पछतावा था और न कोई खौफ. दोस्तों को खुद फोन कर घर बुलाया. ऑनलाइन खाना मंगाया और पबजी गेम भी खेला. यह पुलिस के पूछताछ में यह खुलासा हुआ है.

Exit mobile version