महिला को अपनी पति की निर्मम हत्या (Wife Killed Husband) के आरोप में जेल भेजा गया. महिला पर आरोप लगा कि उसने पहले तो पति को जहर देकर मार डाला, फिर लाश के साथ यौन संबंध बनाए. इतना ही नहीं महिला पर पति के शव के कई टुकड़े करने और खून पीने का भी आरोप है. लेकिन कोर्ट में सुनवाई के बाद सबूतों के अभाव में महिला को रिहा कर दिया. हालांकि, उसपर अब भी केस चल रहा है. आइए जानते हैं पूरा मामला..  

‘मिरर यूके’ की रिपोर्ट के मुताबिक, सेंट पीटर्सबर्ग निवासी 37 वर्षीय आरोपी महिला का नाम मरीना कोखल (Marina Kokhal) है. मरीना पर अपने पति एंडी कार्टराईट (Andy Cartwright) की हत्या का आरोप है. एंडी कार्टराईट एक रैपर था. हालांकि, एंडी की हत्या में मुख्य संदिग्ध होने के बावजूद मरीना को हिरासत से रिहा कर नजरबंद कर दिया गया. 

महिला पर लगा पति की हत्या का आरोप

दरअसल, पिछले साल अगस्त में एंडी कार्टराईट की मौत के मामले में मरीना कोखल को गिरफ्तार किया गया था. जिसके बाद कोर्ट में वकीलों ने उसपर “अपने मृत पति का खून पीने और उसकी लाश के साथ यौन संबंध बनाने” का आरोप लगाया. वकीलों ने दावा किया कि मरीना ने अपनी 68 वर्षीय अपनी मां एलेना के साथ मिलकर रैपर पति को घातक जहर दिया था. रैपर का मौत से पहले एक 25 वर्षीय लड़की के साथ अफेयर चल रहा था. 

शव के साथ की गई थी क्रूरता

जांचकर्ताओं के मुताबिक, कार्टराईट के शव को काटकर उसके कुछ अंगों को फ्रिज में रखा गया था. उसकी उंगलियों को चूहों को खिलाया गया था. फोरेंसिक विशेषज्ञों को कोई सबूत नहीं मिला, क्योंकि शव के कोई अंग घर में नहीं मिले. पूरे फ्लैट, सभी बर्तनों और सामानों को अच्छी तरह से धोया गया था. कुछ अंगों को तो वाशिंग मशीन में डालकर नष्ट किया गया. मरीना पर हर एक सबूत मिटाने का आरोप है. 

महिला को किया गया रिहा 

बीते दिनों सबूतों के अभाव में आरोपी महिला को रिहा कर दिया गया. कोर्ट ने उसे चार साल के बेटे से भी मिलने की इजाजत दे दी. रूसी मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, रिहा होने पर मरीना फूट-फूट कर रो पड़ीं और अपनी वकील इरिना स्कर्टू को गले लगा लिया. वह कोर्ट से निकलते समय मुस्कुरा रही थी.