Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी सांसद से मांगी जा रही 2 करोड़ की रंगदारी : वीडियो और फोटो वायरल करने की धमकी

सीतामढ़ी सांसद सुनील कुमार पिंटू से 2 करोड़ रुपए की रंगदारी मांगी जा रही है। इसके लिए लगातार 10 दिनों तक उन्हें अलग-अलग मोबाइल नंबरों से कॉल कर परेशान किया गया। डिमांड की गई रकम नहीं दिए जाने पर उन्हें बुरा अंजाम भुगतने की धमकी भी दी गई है।

परेशान होकर जदयू सांसद ने इस मामले में लिखित शिकायत पटना पुलिस से की है। इसके आधार पर पुलिस ने FIR दर्ज के अपनी जांच शुरू के दी है। एडिट किया वीडियो और फोटो भेज कर रहे परेशानपुलिस को दिए लिखित शिकायत में सांसद ने बताया है कि तीन अलग-अलग मोबाइल नंबरों से उनके मोबाइल पर लगातार कॉल आए।

उन्हें एडिट किया हुआ वीडियो और फोटो भेजा गया। उन्हें मानसिक तौर पर परेशान किया गया। ये सब पहले मोबाइल नंबर 8709315423 से किया गया। कॉलर ने अपना नाम पूजा कुमारी बताया। इसके बाद दूसरे नंबर +9779821146528 से कॉल आया। फिर तीसरे नंबर 7856005589 से कॉल आया।

लगातार 10 दिनों तक इन दोनों नंबर से कॉल कर व एडिटेड फोटो-वीडियो भेज परेशान किया गया। 2 करोड़ रुपए मांगे गए। नहीं देने पर अंजाम भुगतने की धमकी दी गई है। साथ ही वीडियो को इंटरनेट पर व परिवार के बीच वायरल करने की धमकी दी गई है।

सांसद ने आशंका जताई है कि इस मामले में और भी कई लोग शामिल हो सकते हैं। इसलिए पुलिस से उन्होंने मामले की जांच कर उचित कार्रवाई करने की मांग की है। पुलिस ने साधी चुप्पीजदयू सांसद ने इस मामले की शिकायत 28 मई को ही पटना के शास्त्रीनगर थाना में की थी।

जिसके बाद IPC और IT एक्ट के तहत FIR नंबर 518/23 दर्ज किया गया। मामल सत्ता पक्ष के सांसद से जुड़ा है। इस कारण इसे छिपाया जा रहा था। केस की पुष्टि को लेकर थानेदार से लेकर SSP तक से बात की गई। पर हर किसी ने आधिकारिक तौर पर कुछ भी बोलने से साफ इनकार कर दिया।

बावजूद इसके अब पूरा मामला सामने आ चुका है। हालांकि, अंदर ही अंदर इस मामले की जांच तेजी से की जा रही है। पिछले साल हैक हुआ था फेसबुक अकाउंटसुनील कुमार पिंटू सीतामढ़ी से जदयू के सांसद हैं। पिछले साल इनका फेसबुक अकाउंट ही शातिरों ने हैक कर लिया था।

जिम करती हुई एक लड़की की फोटो को इनके अकाउंट से अपलोड कर दिया गया था। साथ ही इनके प्रोफाइल से भी छेड़छाड़ किया गया था। उस वक्त भी पटना में साइबर सेल ने उस मामले की जांच सांसद के शिकायत पर की थी। उस दरम्यान इंडोनेशिया से सांसद के फेसबुक अकाउंट को हैक किए जाने की बात पुलिस की जांच में सामने आई थी।

INPUT : BHASKAR

Exit mobile version