Site icon SITAMARHI LIVE

सुसाइड करने से 5 दिन पहले आकांक्षा दुबे ने इस बॉलीवुड गाने के जरिए बयां किया था दर्द, चेहरे पर दिखी थी मायूसी

भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे ने रविवार को वाराणसी के एक होटल में सुसाइड कर लिया. एक्ट्रेस के इस कदम से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री सकते में है. हर किसी के दिमाग में ये सवाल है कि आखिर उन्होंने ये कदम क्यों उठाया.

फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. इस बीच एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में वो रणबीर कपूर और और श्रद्धा कपूर के गाने O Bedardeya पर एक्सप्रेशन देती दिख रही है.

आकांक्षा दुबे ने इस बॉलीवुड गाने पर बनाया था रील वीडियो

आकांक्षा दुबे ने 25 साल की उम्र में आत्महत्या कर ली. उनके फैंस काफी दुखी है और सोशल मीडिया पर उनके नाम पोस्ट लिख रहे है. इस बीच उनके इंस्टाग्राम पोस्ट तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो रहे है. ये वीडियो एक्ट्रेस ने सुसाइड करने से सिर्फ 5 दिन पहले पोस्ट किया था. एक्ट्रेस ने गाने O Bedardeya पर रील बनाया था. वीडियो में वो रेड आउटफिट में दिख रही थी और इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा था, कुछ कहा क्यों नहीं. वीडियो में वो काफी दुखी दिख रही थी और उनके चेहरे पर एक मायूसी दिख रही थी.

यूजर्स बोले- प्लीज लौट आओ…

एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे के इस वीडियो पर उनके चाहने वाले खूब सारे कमेंट्स कर रहे है. एक मीडिया यूजर ने लिखा, क्यों किया दी ऐसा, प्लीज लौट आओ. एक यूजर ने लिखा, पता नहीं था इसका मतलब आज पता चला. छोड़ कर चले गए. एक यूजर ने लिखा, इतनी भी क्या बड़ी समस्या आ गई जो अपने जिंदगी को ही खत्म कर दिया आपने. एक यूजर ने लिखा, आपके दिल में कुछ था तो बता देती पर ऐसा क्यों किया.

आकांक्षा दुबे ने किया सुसाइड

रिपोर्ट्स के मुताबिक, आकांक्षा दुबे बाकी फिल्म यूनिट के साथ वाराणसी के सारनाथ में होटल सोमेंद्र में ठहरी हुई थीं. रविवार की सुबह जब वह काफी देर तक कमरे से बाहर नहीं निकली तो होटल स्टाफ को शक हुआ और फिल्म क्रू को इस बारे में अलर्ट किया गया. यूनिट के लोगों और होटल स्टाफ ने दरवाजा खोला तो आकांक्षा दुबे अपने कमरे में फंदे से लटकी मिलीं.

Exit mobile version