Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में पांच भाइयों के पांच घरों में अचानक लगी आग; मासूम बच्चे की झुलसकर मौत, किराना दुकान भी जली

बिहार के सीतामढ़ी में बीती रात आग लगने की बड़ी घटना हो गई, जिसमें एक मासूम बच्चे की झुलस कर मौत हो गई। यह घटना जिले के पुपरी थाना क्षेत्र के रामपुर खुर्द गांव की है। जहां एक साथ पांच भाइयों के घरों में अचानक आग लग गई।

घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल कायम हो गया। आग लगने की घटना से गांव में सनसनी फैल गई। हालांकि आग कैसे लगी, अभी इसका खुलासा नहीं हो सका है। वहीं, आग से घर में संचालित एक किराना दुकान भी जलकर पूरी तरीके नष्ट हो गई।

जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार की देर रात अचानक रामपुर खुर्द गांव निवासी पांच भाइयों के फूस के पांच घरों में आग लग गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद आसपास के लोग इकट्ठा हुए। फिर पुलिस को घटना की सूचना दी। इसके अलावा अग्निशमन विभाग को भी सूचना दी गई।

सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची। इससे पहले ग्रामीणों ने जैसे-तैसे गांव आग पर काबू पाने की कोशिश की। वहीं, अग्निशमन विभाग की गाड़ी पहुंचने पर पूरी तरह आग पर काबू पा लिया गया। वहीं, मृत बच्चे की पहचान मो. रिजवान (2) के रूप में की गई है। मृतक के परिजन मो. सब्बाश अंसारी ने बताया कि खाना खाकर सभी सोए हुए थे।

इसी दौरान अचानक आग लग गई और देखते-देखते उसके चारों अन्य भाइयों के घरों में भी आग लग गई। जिसमें एक दो वर्षीय मासूम की मौत हो गई। उन्होंने कहा कि आग लगने से लाखों की संपत्ति जलकर राख हो गई। इस घटना में एक ओर जहां रोजी-रोटी का सहारा किराने की दुकान और बुढ़ापे का सहारा मो. रिजवान दोनों आग की भेंट चढ़ गए।

INPUT : AMAR UJALA

Exit mobile version