Site icon SITAMARHI LIVE

मुजफ्फरपुर में प‍िस्‍टल वाली नर्स का अनोखा खेल, वायरल तस्‍वीर देख तरह-तरह की चर्चा

ब‍िहार के मुजफ्फरपुर में एक रोचक मामला सामने आया है। वैसे तो इंटरनेट मीड‍िया पर तस्‍वीरें व वीड‍ियो वायरल होते रहते हैं, लेक‍िन मुजफ्फरपुर में एक मह‍िला की अनोखी तस्‍वीर इन दिनों इंटरनेट मीड‍िया खूब वायरल है। दावा किया जा रहा है कि यह एक नर्स है। यह नर्स कमर में पिस्टल लगाई हुई है। वायरल तस्वीर को लेकर तरह-तरह की बातें सामने आ रही हैं। इलाके में चर्चा है कि वह एक चिकित्सा पदाधिकारी की नजदीकी है

वायरल तस्‍वीर पर पुल‍िस ने ल‍िया संज्ञान

इंटरनेट मीड‍िया पर वायरल तस्वीर का पुलिस की तरफ से भी संज्ञान लिया गया है। मुशहरी थाने की पुलिस का कहना है कि तस्वीर की जांच कर आगे की कार्रवाई की जाएगी। बताया गया कि इलाके में एक चिकित्सा पदाधिकारी के योगदान करने के कुछ ही दिनों बाद दूसरे जिले से उक्त नर्स को यहां बुलाया गया था।

नर्स की तैनाती यहां नहीं है, लेकिन वह चिकित्सा पदाधिकारी के विशेष कृपा से सरकारी भवन में ही रह रही है। इसकी शिकायत जब विभाग के वरीय अधिकारियों के पास पहुंची तो आनन-फानन में मामले को दबाने में लग गए। चिकित्सा पदाधिकारी ने कार्रवाई की डर से नर्स को वहां से हटाकर दूसरे जगह शिफ्ट करा दिया। बताते चलें क‍ि वायरल तस्‍वीर की चर्चा इन द‍िनों तेजी से हो रही है, हो भी क्‍यों ना काम ही कुछ अनोखा है। वहीं पुल‍िस का कहना है क‍ि मामला काफी गंभीर है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

आख‍िर मह‍िला दो बच्चों के साथ कहां हुई लापता

मुजफ्फरपुर। मिठनपुरा थाना क्षेत्र के तीनकोठिया इलाके की महिला दो बच्चों के साथ चार दिनों से लापता है। खोजबीन में कोई पता नहीं चलने पर महिला के पति मो. जाहिद ने पुलिस में शिकायत की है। इसमें कहा कि उनकी पत्नी, बेटी और बेटा चार दिनों से लापता है। पति ने बोचहां इलाके के एक युवक पर संदेह जताते हुए अगवा कर लिए जाने का आरोप लगाया है। जाहिद ने पुलिस को बताया कि चार जून को एक प्रोग्राम में गाने के लिए वह गए थे। बच्चे की तबीयत खराब होने की वजह से डाक्टर के पास उनकी पत्नी गई थी। इस बीच जब वह प्रोग्राम से आए तो उनके घर पर कोई नहीं था। संबंधियों से संपर्क किया, लेकिन कोई पता नहीं चला। पुलिस का कहना है कि शिकायत की जांच कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version