Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी पुलिस की लापरवाही, हत्या का आरोपी चकमा देकर थाने से फरार

सीतामढ़ी पुलिस की कस्टडी से हत्या का आरोपी पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया है। मामला मेहसौल ओपी का है जहां शुक्रवार को सहोदर भाई की हत्या के आरोप में युवक को गिरफ्तार किया गया था।

घटना के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। दिन भर मेहसौल ओपी की पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के दबिश करती रही। हालांकि आरोपित पुलिस को नहीं मिला। इस तरह की लापरवाही से पुलिस की फुर्ती पर सवालिया निशान लग गया है।

आपको बता दें कि शुक्रवार को मेहसौल ओपी क्षेत्र के सुंदर नगर वार्ड 37 में अपने ही सहोदर बड़े भाई की हत्या कर दी थी। जिसके बाद हत्या के आरोपी मृतक जितेंद्र ठाकुर के छोटे भाई धीरज कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया।

गिरफ्तार हत्या के आरोपी को नाबालिग होने की वजह से हाजत में न रखकर उसके हाथ में हथकड़ी लगा दी गई और उसे थाने के एक रूम में रखा गया। जहां से आज सुबह करीब चार बजे आरोपी मौका का फायदा उठाकर अंधेरे में ही फरार हो गया।

इसी का फायदा उठाकर वह हाथ से हथकड़ी को खिसका कर फरार हो गया। हालांकि आरोपी के फरार हो जाने के बाद पुलिस विभाग में खलबली मची हुई थी। हत्या के आरोपी को काफी खोजबीन भी की गई। खास बात तो यह है पुलिस चैन की नींद सो रही थी और आरोपी युवक आराम से चकमा देकर फरार हो गया।

Team.

Exit mobile version