Site icon SITAMARHI LIVE

मोबाइल पर बात करने के बाद महिला ने उठाया खौफनाक कदम, मासूम के सामने फांसी लगाकर दे दी जान

बगहा में एक महिला की खुदकुशी की सनसनीखेज मामला सामने आया है। घटना चिउटाहा थाना क्षेत्र के सोनबरसा गांव की है। यहां घर में अकेली महिला ने फोन पर बात करने के बाद खुद को फांसी लगा ली। घटना के वक्त परिवार के लोग खेत में धान की रोपनी करने गए थे। घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले के छानबीन में जुट गई है।

बताया जा रहा है कि महिला का पति यूपी में रहकर मजदूरी करता है। किस कारण से महिला ने खुदकुशी की फिलहाल यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पुलिस ने महिला का मोबाइल जब्त कर लिया है और कॉल डिटेल को खंगाल रही है। पुलिस इस बात का पता लगाने में जुटी है कि वारदात से पहले महिला फोन पर किससे बात कर रही थी। इस घटना के बाद मृतका के परिजनों में कोहराम मच गया है।

परिजनों की मानें तो परिवार के सभी लोग धान की रोपनी करने के लिए खेद में गए हुए थे। महिला अपनी 8 साल की बेटी के साथ घर में थी। दोनों मां बेटी टीवी देख रहे थे। इसी दौरान बेटी के सोने के बाद महिला फोन पर किसी से बात करने लगी। फोन पर बात करने के बाद महिला ने खौफनाक कदम उठा लिया। जब 8 साल की मासूम की नींद खुली को उसने अपनी मां को फंदे से लटका हुआ पाया।

Exit mobile version