Site icon SITAMARHI LIVE

बिहार में बेखौफ हुए अपराधी : आरजेडी विधायक के बेटे से मांगी पांच लाख की रंगदारी, कहा..पैसे नहीं मिले तो जान से जाओगे..

खगड़िया से इस वक्त की बड़ी खबर आ रही है, जहां बेखौफ बदमाशों ने आरजेडी विधायक के बेटे से पांच लाख रुपए की रंगदारी मांगी है। अपराधियों ने रुपए नहीं देने पर विधायक और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी है। विधायक के बेटे ने थाने में आवेदन देकर पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई है। थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।

दरअसल, अलौली विधानसभा क्षेत्र के आरजेडी विधायक रामवृक्ष सदा के बेटे रामनंदन कुमार से अपराधियों ने पांच लाख रुपए रंगदारी मांगी है। पैसे नहीं देने पर अपराधियों ने विधायक और उनके बेटे को जान से मारने की धमकी दी है। विधायक के बेटे ने अलौली थाने में गंगौर के सिमराहा गांव निवासी रामानंद सदा के बेटे पंकज कुमार के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

आरजेडी विधायक रामवृक्ष सदा के बेटे रामनंदन कुमार मुताबिक रविवार को जब वे अलौली के परास गुलरिया गांव में थे। इसी दौरान आरोपित पंकज कुमार उसके घर पर आया और गाली-गलौज करने लगा। उसने धमकी दी कि अगर पांच दिन में पांच लाख रुपए नहीं दिए तो पिता समेत उसकी हत्या कर दी जाएगी। उसने खुद को नक्सली गिरोह का सदस्य भी बताया है। पूरे मामले पर सदर एसडीपीओ सुमित कुमार ने बताया कि पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के व्हाट्सएप ग्रुप में ऐड होने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के फेसबुक पेज से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के यूट्यूब चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के टेलीग्राम चैनल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.
सीतामढ़ी लाइव न्यूज़ के ट्विटर हैंडल से जुड़ने के लिए क्लिक करें.

Exit mobile version