Site icon SITAMARHI LIVE

वरमाला के समय जिद पर अड़ा दूल्हा, भरी महफिल में दुल्हन को कर लिया किस

सोशल मीडिया पर शादी से जुड़े तमाम वीडियो वायरल हो रहे हैं. लोगों को ऐसे वीडियो काफी पसंद भी आते हैं. दूल्हा-दुल्हन भी अपनी शादी को स्पेशल बनाना चाहते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक ऐसा ही वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

इस वीडियो में वरमाला के दौरान दूल्हा अपनी दुल्हन से ऐसी चीज की डिमांड करता है, जिससे वह शर्मा जाती है. इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग इसे जमकर शेयर कर रहे हैं. वहीं, कई यूजर्स ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दी है.

वीडियो में देखा जा सकता है कि शादी के दौरान वरमाला के लिए दुल्हन और दूल्हा स्टेज पर खड़े हैं. दूल्हा अपनी दुल्हन को किस करने की कोशिश करता है, लेकिन दुल्हन शर्मा जाती है और पीछे हट जाती है. लेकिन बार बार जिद करने के बाद दुल्हन मान जाती है.

इस वीडियो को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर @ram__flower_decoration_vlog ने शेयर किया है, जिसे अब तक 2 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. वीडियो पर कई यूजर्स ने मजेदार रिएक्शन दिया है. बता दें कि ये पहला मौका नहीं है जब इस तरह का वीडियो सामने आया हो.

वीडियो देख लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

वायरल हो रहे इस वीडियो पर लोग जमकर अपना रिएक्शन दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा, “सबके सामने यह करना जरूरी है क्या युवा पीढ़ी सत्यानाश कर रही है हमारी परंपराओं को.” एक और यूजर ने लिखा, “भाई घर में आराम से ले लेना.” वहीं, एक और यूजर ने लिखा, “मेरे पापा मुझे स्टेज पर ही जूते से मारेंगे अगर मुझे ये करना पड़ेगा तो.”

INPUT : ABP

Exit mobile version