Site icon SITAMARHI LIVE

तेजस्वी यादव का बड़ा खुलासा, कहा- आरजेडी में शामिल होना चाह रहे थे नित्यानंद राय

केंद्रीय गृह राज्यमंत्री नित्यानंद राय और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बीच जुबानी जंग तेज हो गई. एनडीए की तरफ से राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिए गए तेजस्वी के बयान पर, जहां नित्यानंद राय ने राजद नेता पर निशाना साधा था तो अब, तेजस्वी ने बीजेपी नेता को लेकर बड़ा खुलासा किया है.

तेजस्वी यादव का बड़ा खुलासा
तेजस्वी यादव ने कहा कि नित्यानंद राय आज भले ही मंत्री बन गए हैं लेकिन वो (राय) राष्ट्रीय जनता दल में शामिल होना चाह रहे थे. वो मेरे पास आए थे और कहा था कि मन नहीं लग रहा, आपके साथ आ जाते हैं. अब मंत्री बनने पर बडे़ बयान दे रहे हैं.

द्रौपदी मुर्मू को लेकर दिया था बयान
दरअसल, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने कहा था कि हमें राष्ट्रपति भवन में राष्ट्रपति बैठाना है, मूर्ति नहीं बैठानी है. उन्होंने द्रौपदी मुर्मू की ओर इशारा करते हुए सवालिया लहजे में कहा था, उन्हे हमने बोलते कभी नहीं सुना है, मुझे लगता है कि आपलोग भी नहीं सुने होंगे.

माफी मांगे तेजस्वी यादव: राय
इसके बाद नित्यानंद राय ने ट्वीट कर कहा, ‘तेजस्वी यादव ने अपने बयान से द्रौपदी मुर्मू के संघर्षो का भी अपमान किया है. तेजस्वी को देशभर के गरीबों, महिलाओं तथा जनजातीय समाज से अपने बयान के लिए माफी मांगनी चाहिए.’

तेजस्वी यादव ने किया अपमान
उन्होंने आगे कहा, ‘परिवार की विरासत से राजनीति में आने वाले तेजस्वी यादव को गरीबों, पिछड़ों, वंचितों , शोषितों के दर्द का जरा भी आभास नहीं है. उन्हें अगर आभास होता तो वें जनजातीय समाज से निकलकर अनेक संघर्षो से यहां तक पहुंचने वाली सुयोग्य द्रौपदी मुर्मू के लिए ऐसे अपमानजनक भावना नहीं रखते.’

Exit mobile version