Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में ASI से धक्का-मुक्की करने वाले 8 लोगों पर केस दर्ज, दो गिरफ्तार

सीतामढ़ी जिले के नानपुर थाना क्षेत्र के भाउर बाजार के समीप 2 दिन पूर्व पुलिस से धक्का-मुक्की करने के मामले में पीड़ित पुलिसकर्मी के बयान पर 8 नामजद एवं 20 से 25 अज्ञात लोगों को आरोपित बनाया गया है। मामले में कार्रवाई करते हुए पुलिस ने रविवार की देर रात दोनों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक, बोखरा टिकट में पदस्थापित सहायक अवर निरीक्षक अजीत कुमार ने नानपुर थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई है। इसमें भाउर गांव के 8 लोगों को नामजद आरोपित बनाया गया है। पुलिस ने आरोपित स्थानीय पंचायत समिति सदस्य के पति संजय साह एवं सत्तो चौधरी नामक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया है।

बताते चलें कि दो दिन पूर्व भाउर बाजार के समीप सड़क पर जाम लगा था। गश्ती में जा रही पुलिस टीम ने एक ऑटो रिक्शा चालक को सड़क से ऑटो हटाने को कहा। देर होने पर पुलिस ने एक-दो डंडे चला दिए। इसके बाद स्थानीय लोग भड़क गए और फिर पुलिस कर्मी को घेर कर धक्का-मुक्की करने लगे।

आरोप है कि स्थानीय लोगों ने एएसआई से बदतमीजी की, उन पर हाथ उठाएं और उनकी वर्दी भी फाड़ दी। हालांकि जो वीडियो सामने आया है उसमें स्थानीय लोग पुलिसकर्मी को तंग नहीं करने की बात कह रहे हैं।

Team.

Exit mobile version