Site icon SITAMARHI LIVE

सीतामढ़ी में फाइनेंस कंपनी में 11 लाख की लूटपाट, बदमाशों ने की कर्मचारियों के साथ मारपीट

सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र के सीतामढ़ी-मुजफ्फरपुर एनएच 77 पर स्थित कटरा मोड़ के पास रविवार की रात अपराधियों ने लूट की वारदात को अंजाम दिया. पांच की संख्या में आए बदमाशों ने हथियार के बल पर फाइनेंस कंपनी से 11 लाख 32 हजार रुपये लूट लिये. इस दौरान लूट का विरोध करने पर अपराधियों ने कर्मियों के साथ मारपीट भी की.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि फाइनेंस कंपनी के कर्मचारी कार्यालय बंद कर निकलने वाले ही थे कि पांच की संख्या में बदमाश कार्यालय में घुस गये और सभी को बंधक बना लिया. जिसके बाद बदमाशों ने करीब एक घंटे तक लूटपाट मचाई. बदमाशों ने कार्यालय से 11.32 लाख रुपये लूटकर फरार हो गये. लूट के दौरान बदमाशों ने विरोध करने पर कर्मचारियों के साथ मारपीट भी की.

मिली जानकारी के अनुसार बदमाश घटना को अंजाम देने के बाद जाते वक्त कर्मियों को कमरे में बंदकर बाहर से ताला लगा फरार हो गये. कर्मियों के अंदर से हल्ला करने के बाद स्थानीय लोगों की मदद से सभी कर्मी बाहर निकले और पुलिस को इसकी सूचना दी. वहीं, घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई है.

घटना की सूचना पर थानाध्यक्ष विजय कुमार यादव और सदर एसडीपीओ सुबोध कुमार ने भी मौके पर पहुंचकर छानबीन की. थानेदार प्रारंभिक छानबीन और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस सीतामढ़ी के साथ मुजफ्फरपुर के कई थाना क्षेत्र में छापेमारी कर रही है.

Exit mobile version